Friday, February 3, 2023
Google search engine
HomeCrimeमहिला पर पेशाब करने वाले की कंपनी हुई ‘शर्मिंदा’, कहा- जांच में...

महिला पर पेशाब करने वाले की कंपनी हुई ‘शर्मिंदा’, कहा- जांच में पूरा सहयोग करेंगे

एअर इंडिया की एक फ्लाइट में बुजुर्ग महिला पर पेशाब करने के आरोपी शंकर मिश्रा की कंपनी Wells Fargo ने उन्हें नौकरी से निकाल दिया है. इसी के साथ उनकी एम्प्लॉयर कंपनी ने मीडिया में बयान जारी कर कहा है कि कंपनी के कर्मचारी के ऐसे काम से वह काफी शर्मिंदा है.

फाइनेंशियल सेक्टर में काम करने वाली मल्टीनेशनल कंपनी वेल्स फारगो ने अपने बयान में कहा, ” हम अपनी कंपनी में प्रोफेशनल और पर्सनल लेवल पर हाई स्टैंडर्ड रखने वाले कर्मचारियों को शामिल करते हैं. एअर इंडिया की न्यूयॉर्क से दिल्ली की फ्लाइट में 26 नवंबर 2022 को जो घटना हुई, ऐसे आरोप काफी परेशान करने वाले हैं. हमने उस व्यक्ति (शंकर मिश्रा) को नौकरी से निकाल दिया है. कंपनी कानूनी एजेंसियों के साथ सहयोग कर रही है, और अगर उन्हें कोई अतिरिक्त जानकारी चाहिए होगी तो वह उनकी मदद करेगी.’

एअर इंडिया ने लगाया 30 दिन का बैन
बीते दो दिन से ये मामला मीडिया में छाए रहने के बाद एअर इंडिया ने शंकर मिश्रा पर 30 दिन का बैन लगा दिया है. ये मामला एअर इंडिया के हाल में पुलिस से शिकायत करने के बाद सामने आया. इसके बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ लुक आउट नोटिस जारी किया था.

वाइस प्रेसिडेंट हैं शंकर मिश्रा
शंकर मिश्रा मुंबई के रहने वाले हैं. पेशाब कांड में निशाने पर आने के बाद जब उनके बारे में खोज-बीन की गई तो पता चला कि वह वेल्स फारगो में वाइस प्रेसिडेंट के पद पर काम करते थे.

एंबिशन बॉक्स की सैलरी रिपोर्ट के मुताबिक वेल्स फारगो में इस पद पर काम करने वाले शख्स की एवरेज सैलरी 51 लाख से 96 लाख रुपये के बीच होती है. वहीं वेल्स फारगो अमेरिका की एक मल्टीनेशनल फाइनेंशियल कंपनी है. ये 1852 से काम कर रही है.

शंकर मिश्रा के वकील का बयान
इस पूरी घटना के बीच शंकर मिश्रा ने अपने वकील अक्षत वाजपेयी और ईशानी शर्मा के माध्यम से एक बयान जारी किया है. मिश्रा के वकीलों का कहना है कि उनके क्लाइंट और आरोप लगाने वाली महिला के बीच हुई व्हाट्सऐप चैट से साफ पता चलता है कि शंकर मिश्रा ने 28 नवंबर को उनके कपड़े और बैग साफ किए और उन्हें 30 नवंबर को पीड़िता के यहां पहुंचा दिया. महिला ने किसी भी तरह की शिकायत दर्ज कराने का कोई इरादा नहीं दिखाया है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments