Wednesday, November 30, 2022
Google search engine
HomeCrimeSensational Murder : सनकी पति ने चाकू से गोदकर की पत्नी की...

Sensational Murder : सनकी पति ने चाकू से गोदकर की पत्नी की हत्या; शव पर चढ़ाया फूल

Sensational Murder : आंध्र प्रदेश के तेनाली शहर से एक बेहद चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां एक शख्स ने अपनी पत्नी की ब्यूटी पार्लर में घुसकर पहले तो हत्या कर दी और फिर वहीं उसके शव पर माला चढ़ाकर उसको श्रद्धांजलि अर्पित की. 38 वर्षीय महिला रोज की तरह अपने ब्यूटी सैलून में काम करने गई थी. इसी दौरान पति सैलून में घुसा और उससे झगड़ा करने लगा. दोनों की बीच बहस इतनी बढ़ गई कि शख्स ने उसके चेहरे और गले पर चाकू से वार कर बेरहमी से हत्या कर दी और बाद में पुलिस के पास जाकर अपने अपराध का कबूलनामा कर लिया.
इस घटना की पीड़िता स्वाति की शादी ककरला वेंकट कोटय्या राव से हुई थी, जो पेशे से लॉरी ड्राइवर था. दोनों तेनाली शहर के गांधीनगर में रह रहे थे. यहीं स्वाति अपना ब्यूटी पार्लर चलाती थी. पुलिस ने बताया कि कोटय्या को अपनी पत्नी स्वाति पर शक था कि उसका किसी और के साथ अफेयर चल रहा है. इस बात को लेकर दोनों में कई बार बहस होती थी. कोटय्या अक्सर उसे अफेयर की बात को लेकर परेशान करता था. घटना वाले दिन भी इसी बात को लेकर दोनों के बीच बहस हुई थी, जो इतनी बढ़ गई कि कोटय्या ने स्वाति की हत्या कर दी.

खुद पुलिस स्टेशन में जाकर किया सरेंडर
आरोपी पति ने स्वाति के चेहरे और गले पर धारदार चाकू से हमला किया और फिर उसके शव पर फूलों की माला चढ़ाई. पुलिस ने बताया कि अपनी पत्नी पर चढ़ाने के लिए फूलों की माला आरोपी घटना से ठीक कुछ ही समय पहले लाया था. मतलब आरोपी पति स्वाति को जान से मारने का इरादा लेकर ही उसके ब्यूटी सैलून गया था. यह उसकी पहले से सोची समझी साजिश थी. इस घटना को अंजाम देने के बाद उसने खुद जाकर पुलिस थाने में आत्मसमर्पण कर दिया और अपना जुर्म कबूल कर लिया.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments