Friday, February 3, 2023
Google search engine
HomeIndiaNew Delhi : असम में 50% कांग्रेस मैं चलाता हूं…CM हिमंत बिस्वा...

New Delhi : असम में 50% कांग्रेस मैं चलाता हूं…CM हिमंत बिस्वा सरमा का बड़ा दावा

नई दिल्ली: ग्रेस से भारतीय जनता पार्टी (BJP) में आए असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा (Himanta Biswa Sarma) ने बड़ा दावा किया है. उन्होंने कहा है कि असम में कांग्रेस को 50 फीसदी वो चलाते हैं. उन्होंने समझाया कि कांग्रेस (Congress) में कई नेता उनके दोस्त हैं और वे उनके पास सलाह लेने आते हैं. सरमा ने कहा कि मैंने कांग्रेस में 22 साल बिताए हैं. भले ही मैं अब बीजेपी में शामिल हो गया हूं, लेकिन उनके साथ मेरा रिश्ता रातों रात खत्म नहीं होगा. मेरे बहुत सारे दोस्त और युवा हैं जिन्हें मैं राजनीति में लाया हूं. उन्होंने मुझसे सलाह मांगी और मैं इसके लिए फीस नहीं लेता.

एक चैनल से बात करते हुए सरमा ने कांग्रेस की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ के बारे में बोलते हुए कहा कि क्या आपको नहीं लगता कि किसी भी चुनाव में आपको अपने प्रमुख विपक्ष के बारे में बात करनी चाहिए? असम में अभी कोई चुनाव नहीं है तो हम राहुल गांधी के बारे में क्यों बात करें? वो आगे कहते हैं कि उन्हें असम में भारत जोड़ो यात्रा करनी चाहिए. इसमें गलत क्या है जिस तरह से हमने महाराष्ट्र के मंत्रियों को सुरक्षा दी है, उसी तरह हम उन्हें सुरक्षा दे रहे हैं? कल खरगे आ रहे हैं. हम खरगे को भी पूरी सुरक्षा मुहैया करा रहे हैं.

कांग्रेस पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि 9 दिसंबर को अरुणाचल प्रदेश के तवांग में चीन के साथ हुई झड़प को लेकर वो संसद में तमाशा बनाना चाहती है. इस मुद्दे पर आगे चर्चा नहीं होनी चाहिए और सार्वजनिक तौर पर इस पर ज्यादा बहस नहीं होनी चाहिए क्योंकि जब आप ऐसी चीजों पर चर्चा करते हैं, तो चीनी भी ध्यान से बहस को सुनेंगे और वे इन चर्चाओं के आधार पर रणनीति तैयार करेंगे.

कांग्रेस में 22 साल बर्बाद किए: सरमा
सरमा ने कहा कि ऐसे महत्वपूर्ण समय में विपक्ष के लिए यह बेहतर होता है कि वो इस बहस को एक लाइन में समाप्त करे कि हम अपनी सेना के साथ खड़े हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में सरमा ने कहा था कि मैंने अपने जीवन के 22 साल कांग्रेस में बर्बाद किए. कांग्रेस में हम एक परिवार की पूजा करते हैं और बीजेपी में देश की पूजा करते हैं. कांग्रेस से अब कोई उम्मीद नहीं है. अगर कोई मुझसे कहता है कि वो कांग्रेस छोड़ना चाहते हैं, तो मैं उन्हें तुरंत ऐसा करने की सलाह दूंगा.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments