Friday, June 21, 2024
Google search engine
HomeSportNew Delhi: हरभजन सिंह ने की पीयूष चावला की तारीफ, कहा- इस...

New Delhi: हरभजन सिंह ने की पीयूष चावला की तारीफ, कहा- इस खिलाड़ी का कोई मुकाबला नहीं

नई दिल्ली: (New Delhi) पूर्व भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह ने लेग स्पिनर पीयूष चावला की तारीफ की है। उन्होंने कहा कि इस खिलाड़ी का कोई मुकाबला नहीं है। उन्होंने आईपीएल के इस सीजन में हर टीम को बता दिया है कि अनुभव का कोई विकल्प नहीं है।

आईपीएल 2023 के एलिमिनेटर में आज रात चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच मैच खेला जाएगा। जो यह मैच जीतेगा, वह क्वालीफायर 2 में गुजरात टाइटंस से खेलेगा, वहीं जो हारेगा उसके लिए आईपीएल का सफर समाप्त हो जाएगा।

आमतौर पर चेपॉक का मैदान स्पिनरों की मदद के लिए जाना जाता है, इसलिए एलिमिनेटर में फोकस दोनों टीमों का अपने स्पिनर्स पर होगा। दोनों टीमों के पास गुणवत्ता वाले स्पिन गेंदबाज हैं। मुम्बई की निगाह अपने अनुभवी स्पिनर पीयूष चावला पर होगी, जो इस सीजन गेंद से अच्छे दिखे हैं। उन्होंने विपक्षी बल्लेबाजों को अपनी फिरकी में खूब फंसाया है। चावला ने इस सीजन 14 मैच में 21.10 की औसत से 20 विकेट लिये हैं।

पूर्व क्रिकेटर हरभजन सिंह ने पीयूष चावला की तारीफ की है। स्टार स्पोर्ट्स स्टूडियो पर बात करते हुए हरभजन सिंह ने कहा कि पीयूष चावला का विकेट लेने वाला सॉफ्टवेयर अद्भुत है। वह कमाल के हैं। उन्होंने अपनी फिरकी से हर टीम के दिग्गजों को परेशान किया है। मैं इस खिलाड़ी के लिए बहुत खुश हूं, क्योंकि पिछले सीजन में उन्हें किसी भी टीम ने उपयोगी नहीं माना। इस सीजन में उन्होंने हर टीम को बता दिया है कि अनुभव का कोई विकल्प नहीं है। इस खिलाड़ी का कोई मुकाबला नहीं है।

पूर्व भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद कैफ ने भी पीयूष चावला की प्रशंसा की। स्टार स्पोर्ट्स स्टूडियो पर बात करते हुए मोहम्मद कैफ ने कहा कि मुंबई ने अब तक जितने विकेट लिये हैं, उनमें से आधे चावला ने लिये हैं। वह चैंपियन गेंदबाज हैं। मानो हर मैच में पहली ही गेंद पर विकेट लेना उनकी आदत बन गई है। चावला ने साबित कर दिया कि अनुभव का कोई विकल्प नहीं है। उनकी गेंदों में स्थिरता है और सभी प्रकार के विकेटों पर प्रभावशाली रहे हैं। इस सीजन में उनका प्रभाव ठोस रहा है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments