Thursday, April 18, 2024
Google search engine
HomeCrimeMumbai : 'अगले 10 मिनट में कुर्ला में होगा धमाका', मुंबई पुलिस...

Mumbai : ‘अगले 10 मिनट में कुर्ला में होगा धमाका’, मुंबई पुलिस कंट्रोल को आया फोन, जांच में जुटे अधिकारी

Mumbai : मुंबई पुलिस कंट्रोल को बीती रात 11 बजे एक अज्ञात शख्स ने कॉल कर मुंबई के कुर्ला (पश्चिम) में धमाका होने वाला है ऐसा बताया. सूत्रों ने बताया की फोन करने वाले शख्स ने कहा था की अगले 10 मिनट में कुर्ला में धमाका होगा और ऐसा कहकर उसने फोन कट कर दिया. चूंकि कुर्ला काफी भीड़भाड़ वाला इलाका है इस वजह से वहां पुलिस ने समय जाया ना करते हुए जांच के लिए टिम डिप्लॉय कर दी. घंटों की जांच के बाद पुलिस को वहां से किसी भी तरह की संदेहास्पद चीज नहीं मिली.

जांच में जुटी पुलिस
पुलिस इस मामले में झूठी जानकारी देने के लिए कॉल करने वाले कॉलर का पता लगा रही है. सूत्रों ने यह भी बताया की जिस नंबर से पुलिस को कॉल आया था वो नंबर कॉलर ने बाद में बंद कर दिया था. पिछले कई दिनों से मुंबई पुलिस कंट्रोल को ऐसे कॉल आ रहे हैं जो की एजेंसियों के लिए सर दर्द बन गया है.

पहले भी सामने आ चुके हैं ऐसे मामले
इंडिया टीवी में छपी एक खबर के अनुसार, नागपुर के दो अस्पतालों- इंदिरा गांधी मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल और मनकापुर के मेंटल हॉस्पिटल को कुछ दिन पहले बम से उड़ाने की धमकी मिली थी. एक पुलिस अधिकारी के अनुसार, अज्ञात व्यक्ति ने नागपुर सिटी पुलिस कंट्रोल रूम को फोन किया और दोनों अस्पतालों को उड़ाने की धमकी दी. पुलिस के आला अधिकारियों को कंट्रोल रूम द्वारा प्राप्त फोन कॉल के बारे में सूचित किया गया और बाद में दोनों चिकित्सा संस्थानों की सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई.

पुलिस हेल्पलाइन 112 पर बम की धमकी भरा कॉल किया गया था. फोन करने वाले ने हमें बताया कि बम मानसिक और चिकित्सा अस्पताल में रखे गए थे और कहा कि जल्द ही एक विस्फोट होगा. जैसे ही हमें कॉल मिली, अधिकारियों को अलर्ट मोड पर डाल दिया गया और हमने अस्पताल में तैनात सुरक्षा गार्डों को भी अस्पताल में प्रवेश करने वाले हर व्यक्ति की जांच करने और सतर्क रहने के लिए कहा.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments