Saturday, April 20, 2024
Google search engine
HomeCrimeMumbai : कबड्डी टूर्नामेंट खेल रहे बीकॉम छात्र की मौत, परिवार ने...

Mumbai : कबड्डी टूर्नामेंट खेल रहे बीकॉम छात्र की मौत, परिवार ने लगाया ये आरोप

Mumbai : मुंबई के मालाड पुलिस स्टेशन की हद में एक बेहद चौंकाने वाली घटना सामने आई है. जहां कबड्डी टूर्नामेंट खेल रहे बीकॉम के एक छात्र की अचानक मौत हो गई. पुलिस ने छात्र को शताब्दी हॉस्पिटल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और एक्सीडेंटल डेथ का मामला दर्ज किया है. छात्र के परिवार वालों का कहना है कि उसकी मौत कैसे हुई यह जानकारी जरूर बाहर आनी चाहिए. यह घटना गुरुवार दोपहर करीब तीन बजे की है.

मालाड वेस्ट बीएमसी के लव गार्डन में मित्तल कॉलेज की ओर से आयोजित कबड्डी टूर्नामेंट में छात्र कीर्तिकराज मल्लन (20) की मौत हो गई. कीर्तिक दिंडोशी की हद संतोष नगर का रहने वाला था. वह गोरेगांव के विवेक कॉलेज में बीकॉम प्रथम वर्ष की पढ़ाई कर रहा था. कीर्तिकराज को मित्तल कॉलेज की तरफ से खेलने के लिए बुलाया गया था.

कीर्तिक राज का मैच आकाश कॉलेज के साथ चल रहा था. कीर्तिक मित्तल कॉलेज की तरफ से खेल रहा था. जब कीर्तिक आकाश कॉलेज के खिलाड़ियों के खेमे में डेडलाइन पार उन्हें छूने गया था तभी आकाश कॉलेज के खिलाड़ियों ने उसे पकड़ लिया था. कीर्तिक तभी आउट हो गया था. कीर्तिक जब आउट होकर बाउंड्री लाइन के बाहर जा रहा था तभी वह अचानक से बेहोश होकर गिर पड़ा. दोनों पक्षों के खिलाड़ियों ने कीर्तिक को होश में लाने की कोशिश की, लेकिन वह जस का तस पड़ा रहा है. छात्रों ने तुरंत मालाड पुलिस को इसकी सूचना दी.

पुलिस जबतक मौके पर पहुंचती तबतक कीर्तिक को शताब्दी हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. उधर, सूचना मिलते ही मालाड सीनियर पीआई रवि अडाने तुरंत अपनी पुलिस टीम लेकर शताब्दी हॉस्पिटल पहुंचे. मित्तल कॉलेज की तरफ से प्रिंसिपल भी मौके पर मौजूद थी. फिलहाल, मालाड पुलिस ने मामले में एक्सीडेंटल डेथ करार देते हुए आगे की जांच शुरू कर दी है.

परिवार का कहना है कि कीर्तिक की मौत की असली वजह क्या है, इसका खुलासा होना चाहिए. परिजन ने मांग की है कि कबड्डी खेलने के दौरान हुई मौत मामले में कुछ छात्रों ने वीडियो बनाया है, उस वीडियो के आधार पर भी जांच होनी चाहिए.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments