Thursday, February 22, 2024
Google search engine
HomeIndiaMumbai : मुंबई पहुंचे AAP नेता संजय सिंह, शिवसेना यूबीटी नेता आदित्य...

Mumbai : मुंबई पहुंचे AAP नेता संजय सिंह, शिवसेना यूबीटी नेता आदित्य ठाकरे और प्रियंका चतुर्वेदी से मुलाकात

Maharashtra : आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह (Sanjay Singh) मुंबई में हैं. दरअसल आम आदमी पार्टी की मुंबई अध्यक्ष प्रीति मेनन की तरफ से आज मुंबई के हज हाउस में दावत-ए-इफ्तार का आयोजन किया गया है, जिसमें शामिल होने के लिए संजय सिंह मुंबई पहुंचे हैं.

शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे और प्रियंका चतुर्वेदी से की मुलाकात
इस दौरान संजय सिंह ने शिवसेना (UBT) से राज्यसभा सांसद प्रियंका चतुर्वेदी और उद्धव ठाकरे के बेटे और विधायक आदित्य ठाकरे से भी मुलाकात की. संजय सिंह ने दोनों नेताओं से मुलाक़ात की तस्वीरों को अपने ट्वीटर हैंडल पर भी शेयर किया है.

पिछले दिनों उद्धव ठाकरे से मिले थे अरविंद केजरीवाल

बता दें कि बीते दिनों आम आदमी पार्टी के मुखिया व दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, राज्यसभा सांसद संजय सिंह, राघव चड्ढा और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने मातोश्री पहुंचकर उद्धव ठाकरे से मुलाकात की थी और देश की मौजूदा स्थिति पर चर्चा की थी.

लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी के खिलाफ रचा जा रहा चक्रव्यूह
मालूम हो कि 2024 में लोकसभा का चुनाव होना है. ऐसे में सभी विपक्षी पार्टियां बीजेपी को सत्ता से बेदखल करने के लिए चक्रव्यूह रच रही हैं. वहीं दिल्ली के बाद पंजाब में जीत हासिल करने के बाद आम आदमी पार्टी मिशन 2024 पर आक्रामक तरीके से काम कर रही है. संजय सिंह की आदित्य ठाकरे से हुई ये मुलाकात भी इसी रणनीति का हिस्सा हो सकती है. हालांकि इस दौरान इन नेताओं के बीच क्या कुछ बातचीत हुई यह फिलहाल सामने नहीं आया है.

पिछली मुलाकात में क्या बोले थे केजरीवाल
इससे पहले उद्धव ठाकरे से हुई मुलाकात के बाद सीएम केजरीवाल ने मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा था. उन्होंने कहा था कि बीजेपी सिर्फ गुंडागर्दी करती है. उन्होंने कहा था कि ईडी और सीबीआई कायर लोग इस्तेमाल करते हैं. केजरीवाल ने कहा था कि दिल्ली की जनता ने हमें एमसीडी में बहुमत दिया, स्टैंडिंग कमेटी में हमारा बहुमत है. बीजेपी सिर्फ चुनाव के बारे में सोचती है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments