Monday, February 6, 2023
Google search engine
HomeBusinessबॉलीवुड को ड्रग्स सप्लाई करने वाला मकैनिकल इंजीनियर गिरफ्तार, पुलिस ने ऐसे...

बॉलीवुड को ड्रग्स सप्लाई करने वाला मकैनिकल इंजीनियर गिरफ्तार, पुलिस ने ऐसे बुना जाल

मुंबई: मुंबई कांदीवली की एन्टी नॉरकोटिक्स सेल की क्राइम ब्रांच पुलिस ने सांताक्रुज के वकोला से एक मेकैनिकल इंजीनियर को करीब साढ़े 3 सौ ग्राम हीरोइन (drugs) और साढ़े 4 लाख रुपये नकद जब्त किया है. ड्रग्स की कुल कीमत करीब 1 करोड़ 40 लाख है. यह आरोपी बॉलीवुड सितारों को ड्रग्स सप्लाई करने का काम करता था.पुलिस ने ड्रग्स के साथ वकोला ब्रिज के नीचे उसे दबोच लिया था. दरसअल कांदीवली एन्टी नॉरकोटिक्स सेल के सीनियर पीआई रूपेश नाईक को जानकारी मिली थी एक शख्स सांताक्रूज के वकोला ब्रिज के नीचे आकर फ़िल्मी हस्तियों के मैनेजर को ड्रग्स देने वाला है.

इस जानकारी को कन्फर्म करने के लिए नॉरकोटिक्स पुलिस के अधिकारियों ने पहले कुछ दिनों तक स्पॉट की रेकी की उसके बाद 20 जनवरी शुक्रवार दोपहर वकोला ब्रिज के पास कांदीवली नॉरकोटिक्स विभाग पुलिस सीनियर पीआई के मार्गदर्शन में जाल बिछाकर ड्रग्स सप्लायर मैकेनिकल इंजीनयर का इंतजार किया. जैसे ही इंजीनियर वकोला ब्रिज के नीचे पंहुचा पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर जांच पड़ताल की.पड़ताल में इंजीनयर के पास से करीब 275 ग्राम हीरोइन जब्त की गई.

इसके बाद पुलिस ने उक्त आरोपी के घर की तलाशी ली जहां उसके घर से करीब 50 ग्राम हीरोइन जब्त की गई. इसकी कुल कीमत 1 करोड़ 30 लाख बताई गई. इसके अलावा आरोपी के घर से साढ़े 4 लाख 60 हजार कैश रुपये जब्त किया है.यह रुपये फिल्मी सितारे को ड्रग्स बेचने पर मिले थे. बालीवुड और ड्रग्स में गहरा कनेक्शन है. मुंबई में हाईप्रोफाइल पार्टी में इसका उपयोग धड़ल्ले से किया जाता है. अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का ड्रग्स से कनेक्शन था. सुशांत की मौत के बाद कई सेलि​ब्रिटी का ड्रग्स कनेक्शन सामने आया है. मगर अब तक इस पर कोई ठोस कार्रवाई नहीं हुई है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments