Friday, May 24, 2024
Google search engine
HomeIndiaमुंबई में विशाल हिंदू जन आक्रोश मोर्चा शुरू, लव जिहाद और धर्मांतरण...

मुंबई में विशाल हिंदू जन आक्रोश मोर्चा शुरू, लव जिहाद और धर्मांतरण विरोधी कानून की मांग

मुंबई में हिंदू जन आक्रोश मोर्चा (Hindu Jan Akrosh Morcha) शुरू हो गया है. यह मार्च शिवाजी पार्क से शुरू हुआ है. इस मार्च में कई हिंदुत्ववादी संगठन शामिल हुए हैं. लव जिहाद और धर्मांतरण विरोधी कानूनों को लागू करने की मांग को लेकर मार्च निकाला गया. इस मार्च में शिंदे गुट के नेताओं के साथ बीजेपी के नेता भी शामिल हुए हैं. इस मार्च में बड़ी संख्या में लोग शामिल हुए हैं. इस मार्च में बड़ी संख्या में महिलाएं भी शामिल हुई हैं.

महिलाएं कर रहीं नेतृत्व

प्रदेश सहित पूरे देश में लव जिहाद व धर्मांतरण विरोधी कानून लागू करने की मांग को लेकर समस्त हिन्दू समुदाय द्वारा शिवाजी पार्क से मार्च निकाला गया है. बताया जा रहा है कि लव जिहाद पीड़ित लड़कियों के परिजन और ठगी का शिकार हुई कुछ पीड़िताएं भी इस मार्च में शामिल होंगी. मार्च में शामिल नागरिक नारेबाजी भी कर रहे हैं. यह देखा जा रहा है कि इस मार्च में भाग लेने वाले लोगों की संख्या बढ़ रही है. इस मार्च का नेतृत्व महिलाएं कर रही हैं. मार्च में बड़ी संख्या में महिलाएं शामिल हुई हैं. यह मार्च प्रभादेवी तक निकाला जाएगा.

मौके पर पुलिस मौजूद

इस मार्च में किसी भी अप्रिय घटना को रोकने के लिए भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया. हर चौराहे पर पुलिस बल तैनात रहा. ऐसे जुलूसों में साम्प्रदायिक तनाव पैदा होने और अप्रिय घटना होने की प्रबल संभावना रहती है. इसलिए मुंबई पुलिस ने एहतियात बरती.

मार्च में बीजेपी और शिंदे गुट के नेता शामिल हुए

इस मोर्चो में बीजेपी नेताओं ने शिरकत की है. भाग लेने वाले नेताओं में मुंबई बीजेपी अध्यक्ष आशीष शेलार, विधायक प्रवीण दारेकर, विधायक अतुल भातखलकर, विधायक नितेश राणे शामिल हैं. इस मार्च में शिंदे गुट के नेता भी शामिल हुए हैं. इस मार्च में बड़ी संख्या में नेताओं ने अपने कार्यकर्ताओं के साथ भाग लिया. हालांकि, ठाकरे गुट के नेता ने अभी तक इस मार्च में हिस्सा नहीं लिया है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments