Monday, July 22, 2024
Google search engine
HomeIndiaBJP विधायक टी राजा सिंह का विवादित बयान, कहा- अब घन्टा बजाने...

BJP विधायक टी राजा सिंह का विवादित बयान, कहा- अब घन्टा बजाने वाला नहीं गला काटने वाला हिंदू बनने की जरूरत

अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले तेलंगाना बीजेपी (Telangana BJP) के विधायक टी राजा सिंह ने एक फिर विवादित बयान दिया है. उन्होंने रविवार (29 जनवरी) को कहा कि अब घन्टा बजाने वाला नहीं, गला काटने वाला हिन्दू (Hindu) बनने की जरूरत है. टी राजा सिंह (T Raja Singh) मुंबई (Mumbai) में हिन्दू आक्रोश मोर्चे के एक कार्यक्रम में बोल रहे थे.

हैदराबाद की गोशामहल सीट से बीजेपी विधायक टी राजा सिंह ने कहा कि जोमैटो, रैपिडो टैक्सी, ओला, उबर से हिन्दू लड़कियों का नाम नंबर लिया जाता है और लव जिहाद किया जा रहा है. आप मुस्लिमों की दुकानों से सामान लेने से बचें. मोदी जी से मेरी गुजारिश है कि ‘हम दो, हमारे दो’ हमें स्वीकार है, लेकिन मुस्लिमों पर भी ये लागू हो.

“सिर्फ हिन्दुओं की दुकान से ही खरीदें सामान”

बीजेपी विधायक ने आगे कहा कि हिंदुओं से गुजारिश है कि वो 1 रुपये का सामान हो या 1 लाख का, सिर्फ हिन्दुओं की दुकान से ही खरीदें. हाल ही में उन्होंने पुणे में एक कार्यक्रम में कहा था कि देश में लव जिहाद, अवैध धर्मांतरण, गोहत्या आदि के मामले बढ़े हैं. मैं राज्य सरकार और केंद्र से लव जिहाद के खिलाफ कानून लाने की मांग करता हूं.

पिछले साल हुए थे गिरफ्तार

इससे पहले हैदराबाद पुलिस ने 19 जनवरी को टी राजा सिंह को पिछले साल एक धार्मिक समुदाय के खिलाफ कथित आपत्तिजनक टिप्पणी को लेकर एक नोटिस भेजा था. टी राजा सिंह को पिछले साल गिरफ्तार भी किया गया था. उन्हें तेलंगाना पुलिस ने पैगंबर मुहम्मद पर कथित अपमानजनक टिप्पणी के आरोप में गिरफ्तार किया था. हालांकि बाद में उन्हें जमानत मिल गई थी. बीजेपी ने उन्हें निलंबित कर दिया था.

टी राजा सिंह (T Raja Singh) ने कथित तौर पर पैगंबर मुहम्मद के बारे में अपमानजनक टिप्पणी करते हुए 10 मिनट का एक वीडियो जारी किया था. कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी पर कटाक्ष करते हुए उन्होंने कहा था कि यह एक “कॉमेडी” वीडियो था, जैसे फारूकी के हिंदू देवताओं पर कथित वीडियो होते हैं. उनके इस बयान के बाद हैदराबाद में खूब हंगामा हुआ था.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments