Tuesday, February 7, 2023
Google search engine
HomeCrimeMaharashtra : हत्या या आत्महत्या? अहमदनगर के एक ही परिवार के 7...

Maharashtra : हत्या या आत्महत्या? अहमदनगर के एक ही परिवार के 7 सदस्यों के शव पुणे की भीमा नदी से बरामद, जांच में जुटी पुलिस

पुणे: पुणे में पुलिस ने पिछले पांच दिनों में शहर के बाहरी इलाके की एक नदी में अलग-अलग जगहों से एक ही परिवार के कम से कम 7 सदस्यों के शव बरामद किए हैं, अधिकारी ने मंगलवार को यह जानकारी दी. बरामद किए गए शवों में एक बुजुर्ग दंपति, एक युवक-युवती और तीन नाबालिग बच्चे शामिल हैं, और वह अहमदनगर के परनेर गांव के निवासी बताए जा रहे हैं.

शव यावेट गांव में भीमा नदी में अलग-अलग जगहों पर पाए गए और उन्हें लगभग 200-300 मीटर की दूरी से बरामद किया गया. पुलिस ने कहा कि आगे की तलाश जारी है. मृतकों की पहचान मोहन उत्तम पवार, उनकी पत्नी संगीता पवार, बेटी रानी श्याम फुलवारे, उनके पति श्याम फुलवारे और उनके बच्चों के रूप में हुई है.

प्रारंभिक जांच के अनुसार, परिवार 17 जनवरी की रात अहमदनगर से दौंड चले गए और फिर कथित तौर पर नदी में कूद गया. एक महिला का शव सबसे पहले अगले दिन स्थानीय लोगों ने देखा और पुलिस को सूचित किया. आसपास के इलाके में तलाशी के बाद पिछले पांच दिनों में बाकी लोगों के शव निकाले गए.

भले ही इस घटना ने दो जिलों के लोगों को झकझोर कर रख दिया, पुणे पुलिस विभिन्न कोणों से जांच कर रही है, जिसमें यह भी शामिल है कि क्या यह आत्मघाती समझौता था, या इसके पीछे कौई और मकसद था.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments