Tuesday, February 7, 2023
Google search engine
HomeIndiaMaharashtra: मुंबई एयरपोर्ट परिसर में उठी मंदिर बनाने की मांग, नासिक के...

Maharashtra: मुंबई एयरपोर्ट परिसर में उठी मंदिर बनाने की मांग, नासिक के पीठाधीश्वर ने CM को लिखा पत्र

Mumbai : महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे (Eknatb shinde) को अजनेरी नासिक के पीठाधीश्वर अनिकेतशास्त्री देशपांडे (Aniket Shastri Deshpande) ने एक चिट्ठी लिखते हुए छत्रपति शिवाजी महाराज अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट (Mumbai International airport ) परिसर में मंदिर बनाने की मांग की है. देशपांडे का कहना है कि जब छत्रपति शिवाजी महाराज अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर मुस्लिम समाज के लोगों के लिए नमाज अदा करने के लिए प्रेयर रूम बनाया जा सकता है, तो फिर हिंदू धर्म के लोगों के लिए भी एयरपोर्ट पर पूजा अर्चना करने की व्यवस्था सरकार को करवानी चाहिए.

इससे पहले अजनेरी नासिक के पीठाधीश्वर अनिकेतशास्त्री देशपांडे (Aniket Shastri Deshpande) ने मध्य प्रदेश बागेश्वर धाम (Bageshwar Dham) के पीठाधीश्वर बाबा धर्मेंद्र शास्त्री (Dhirendra Shastri) के समर्थन में बयान दिया था. अंजनेरी नासिक के पीठाधीश्वर अनिकेत शास्त्री देशपांडे (Aniket Shastri Deshpande) ने मुस्लिम पादरी को इलाज कर लोगों की बीमारी ठीक करने वालों को चुनौती दी है. अनिकेत शास्त्री देशपांडे (Aniket Shastri Deshpande) का कहना है कि गैर हिंदू धर्म का कोई शख्स अगर ऐसा चमत्कार सिद्ध कर दे तो उसे महर्षि आध्यात्मिक प्रतिष्ठान और सर्व संत समाज की तरफ से 51 लाख रुपए का इनाम दिया जाएगा.

अनिकेत ने इस कानून को खत्म करने की भी मांग की थी
इतना ही नहीं, नासिंक अजनेरी पीठ के मंडलाचार्य पीठाधीश्वर स्वामी अनिकेत शास्त्री देशपांडे ने दो दिन पहले एक वीडियो जारी कर महाराष्ट्र से मानव बलिदान और अन्य अमानवीय, बुराई और अघोरी प्रथा व काला जादू रोकथान और उन्मूलन एक्ट 2013 खत्म करने की मांग की भी मांग की थी. बता दें कि पिछले कुछ दिनों से बाबा धीरेन्द्र शास्त्री (Dhirendra Shastri) पर अंधविश्वास को बढ़ावा देने का आरोपों को लेकर सुर्खियों में हैं. महाराष्ट्र की अंधविश्वास उन्मूलन समिति के श्याम मानव ने बागेश्वर धाम (Bageshwar Dham) के बाबा धीरेंद्र शास्त्री को बीमारी ठीक करने की चुनौती दी थी.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments