Friday, February 3, 2023
Google search engine
HomeEntertainment‘पठान की स्क्रीनिंग की तो भुगतना होगा अंजाम’, महाराष्ट्र में बजरंग दल...

‘पठान की स्क्रीनिंग की तो भुगतना होगा अंजाम’, महाराष्ट्र में बजरंग दल की चेतावनी के बाद सुरक्षा बढ़ी

महाराष्ट्र के सांगली, मिरज, इचलकरंजी जैसे अलग-अलग शहरों और जिलों में पठान फिल्म को लेकर विरोध प्रदर्शन तेज हो गया है. थिएटर मालिकों को बजरंग दल और विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं ने शाहरुख खान की फिल्म पठान का प्रदर्शन रोकने को कहा है. थिएटर मालिकों द्वारा चेतावनी पर ध्यान ना दिए जाने पर अंजाम भुगतने की धमकी दी गई है. इन चेतावनियों को ध्यान में रखते हुए महाराष्ट्र पुलिस ने बजरंग दल, विश्व हिंदू परिषद जैसे हिंदुत्ववादी संगठन के कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों को नोटिस भेजा है. साथ ही थिएटरों के बाहर पुलिस सुरक्षा बढ़ा दी गई है.

बता दें कि शाहरुख खान, दापिका पादुकोण और जॉन अब्राहम के अभिनय से सजी फिल्म पठान आज (25 जनवरी, बुधवार) रिलीज हो गई है. एक तरफ इसकी स्क्रीनिंग को लेकर विरोध जारी है तो दूसरी तरफ पठान फिल्म के पहले दिन की स्क्रीनिंग में शाहरुख खान ने जोरदार कमबैक किया है और फिल्म देखने के लिए दर्शकों में काफी उत्साह दिखाई दे रहा है.

सांगली में शाहरुख फैन्स ने पूरा थिएटर किया बुक, अमरावती में सेलिब्रेशन
ज्यादातर थिएटरों में टिकट बुकिंग फुल है. सांगली में शाहरुख के फैन्स ने औरम सिनेमा नाम का पूरा थिएटर ही बुक कर लिया है. लोग तेजी से अगले शो की बुकिंग करवा रहे हैं. अमरावती में थिएटर के बाहर सिनेप्रेमियों ने पठान फिल्म को सेलिब्रेट किया है.

मुंबई में भी VHP ने पठान फिल्म के विरोध से खुद को किनारा किया
इधर मुंबई में विश्व हिंदू परिषद पठान फिल्म का विरोध नहीं करने का फैसला किया है. मुंबई वीएचपी के संयुक्त सचिव श्राराज नायर ने कहा पहले की आपत्तियों को ध्यान में रखते हुए फिल्म में किए गए बदलाव सही हैं. फिल्म देखने के बाद अगर हमें कुछ भी आपत्तिजनक लगता है तो हम फिल्म का विरोध करने पर पुनर्विचार करेंगे.

बजरंग दल ने इस तरह से आज फिल्म की स्क्रीनिंग का किया विरोध
इससे पहले बजरंग दल के कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों ने सांगली, मिरज, इचलकरंजी जैसे इलाकों में थिएटरों में पहुंचकर थिएटर मालिकों से पठान फिल्म का प्रदर्शन रोकने को कहा और ऐसा ना करने पर उग्र विरोध प्रदर्शन करने की चेतावनी दी. एक ऐसी ही घटना में बजरंग दल के कार्यकर्ता सांगली के विजय नगर में स्थित एक थिएटर में पहुंचे थे तभी तत्परता दिखाते हुए वहां विश्रामबाग पुलिस स्टेशन से तुरंत पुलिस टीम पहुंच गई और थिएटर में फिल्म प्रदर्शन में आ रही रुकावटों को दूर किया.

इसी तरह पुणे में भी बजरंग दल के कार्यकर्ता आक्रामक दिखाई दिए. दो दिनों पहले ही राहुल सिनेमा के बाहर बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने पोस्टर फाड़ दिए. शाहरुख खान के फैन्स ने थिएटर के बाहर ये पोस्टर लगाए थे. बजरंग दल के कार्यकर्ता थिएटर में पहुंच कर इसे हटाने की जिद करने लगे. इस तरह वहां से ये पोस्टर हटाए गए.

राज ठाकरे की पार्टी MNS भी पठान फिल्म का इसलिए कर रही विरोध
इधर राज ठाकरे की पार्टी महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष अमेय खोपकर ने थिएटर मालिकों को चेतावनी दी है कि वे पठान फिल्म की वजह से मराठी फिल्मों का शो रद्द कर रहे हैं, इसका उन्हें अंजाम भुगतना होगा. एमएनएस का कहना है कि पठान की वजह से जो मराठी फिल्मों के शो रद्द किए हैं, उन्हें तुरंत फिर से बहाल करें, वरना मनसे स्टाइल में अंजाम भुगतने को तैयार रहें.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments