Monday, February 6, 2023
Google search engine
HomeCrimeMaharashtra : महिला नायाब तहसीलदार पर पेट्रोल डालकर जलाने की कोशिश, महाराष्ट्र...

Maharashtra : महिला नायाब तहसीलदार पर पेट्रोल डालकर जलाने की कोशिश, महाराष्ट्र के बीड की खौफनाक घटना

बीड: महाराष्ट्र के बीड (Beed) जिले में एक बेहद खौफनाक और दिल को झकझोर देने वाला मामला सामने आया है। दरअसल जिले में एक महिला नायब तहसीलदार को बीच सड़क पर पेट्रोल डालकर जलाने का प्रयास किया गया है। इस घटना से न सिर्फ बीड जिला बल्कि पूरा महाराष्ट्र (Maharashtra) सदमे में है। यह घटना बीड जिले की केज तहसील में शुक्रवार दोपहर घटी है। केज तहसील की नायब तहसीलदार आशा वाघ (Naib Tahsildar Asha Wagh) के साथ यह वारदात पेश आई है। प्राथमिक जानकारी के अनुसार यह वारदात पारिवारिक विवाद की वजह से अंजाम देने की बात सामने आई है। आशा वाघ केज तहसील के कार्यालय में संजय गांधी निराधार योजना की नायब तहसीलदार हैं। शुक्रवार दोपहर चार बजे के दरम्यान उनके ऊपर पेट्रोल (Petrol) डालकर जलाने का प्रयास किया गया।

एक चार पहिया वाहन ने पहले उन्हें बीच सड़क पर रुकाया फिर उसमें से उतरे हुए चार लोगों ने उनपर पेट्रोल डाला और जलाने का प्रयास किया। इस आपराधिक घटना में आशा वाघ बाल-बाल बची हैं। फिलहाल उनका केज के उपजिला अस्पताल में इलाज शुरू है। इसके पहले भी पारिवारिक विवाद की वजह से उनके भाई ने उन पर इस तरह का हमला किया था। फिलहाल इस घटना से पूरे मराठवाड़ा में हड़कंप मचा हुआ है। एक महिला अधिकारी को इस तरह से बीच रास्ते में पेट्रोल डालकर जलाने की वारदात सुनकर जिले की कानून व्यवस्था पर भी सवालिया निशान उठाए जा रहे हैं।

पुणे में भी महिला को जलाने का प्रयास
महाराष्ट्र के पुणे जिले में भी बलात्कार की शिकायत को वापस न लेने की वजह से आरोपी ने पीड़िता को पेट्रोल डालकर जलाने का प्रयास किया है। यह मामला पुणे जिले के मुंडवा भीम नगर म्हाडा कॉलोनी का है। रमजान खलील पटेल नाम के आरोपी के खिलाफ पीड़िता ने सोलापुर जिला के पांगरी पुलिस स्टेशन में बलात्कार की शिकायत दर्ज करवाई थी। उसी शिकायत को वापस लेने के लिए आरोपी पीड़िता पर बीते कई दिनों से दबाव बना रहा था। बात न बनते देख गुरुवार की दोपहर आरोपी ने पीड़िता के शरीर पर पेट्रोल छिड़ककर उसे आग से जलाने का प्रयास किया। इस मामले में आरोपी के खिलाफ पुणे के मुंडवा पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज की गई है। फिलहाल पुलिस आरोपी की तलाश में दबिश दे रही है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments