Thursday, April 18, 2024
Google search engine
HomeBollywoodमहादेव ऐप के सौरभ चंद्राकर का फाइव स्टार होटल बनाने का था...

महादेव ऐप के सौरभ चंद्राकर का फाइव स्टार होटल बनाने का था प्लान, ईडी का बड़ा खुलासा

मुंबई। महादेव ऐप इस समय काफी चर्चा में है। ईडी इस ऐप के प्रमोटर और उसके सहयोगियों समेत कई बॉलीवुड हस्तियों की जांच कर रही है। मशहूर सिनेमा स्टारों के नाम आने की वजह से आम लोगों का ध्यान भी इस केस की ओर गया है। इस ऐप के प्रमोटर सौरभ चंद्राकर के मामले में हर दिन कई नए खुलासे हो रहे हैं। खुलासा हुआ है कि सौरभ चंद्राकर ने अपने गुर्गों के साथ मिलकर करोड़ों की संपत्ति जमा की है और उसी पैसे से कई जगहों पर संपत्ति खरीदी है। यह भी बताया गया है कि उसकी योजना मुंबई के पास 5-सितारा होटल और रिसॉर्ट बनाने की थी। चंद्राकर लंबे समय से मुंबई के एक प्रमुख ब्रोकर के संपर्क में था, जो उसे शहर के पास प्रमुख संपत्तियां दिखा रहा था। सूत्रों के मुताबिक, चंद्राकर अपने 5 सितारा होटल और विभिन्न सुविधाओं के साथ रिसॉर्ट विकसित करने के लिए मुंबई के पास जमीन का एक बड़ा टुकड़ा खरीदने की योजना बना रहा था।
मध्य प्रदेश में है करोड़ों की संपत्ति
इसके अलावा ईडी को यह भी पता चला है कि चंद्राकर और उसके सहयोगी रवि उप्पल ने मध्य प्रदेश के भोपाल में करोड़ों की संपत्ति खरीदी थी। उन्होंने कुछ साल पहले भोपाल में काफी जमीन और कई बंगले प्लॉट खरीदे थे। हालांकि, सूत्रों ने जानकारी दी है कि ये संपत्तियां किसी अन्य व्यक्ति के नाम पर खरीदी गई थीं। अधिकारियों ने कहा, हम फिलहाल इन विवरणों का सत्यापन कर रहे हैं। ईडी के अधिकारी मध्य प्रदेश के भोपाल में संपत्ति का पता लगा रहे हैं और इसके खरीद विवरण, भुगतान के तरीके, विक्रेता और अधिग्रहण विवरण की पुष्टि कर रहे हैं। ईडी ने उस व्यक्ति की भी पहचान कर ली है, जिसने चंद्राकर की ओर से संपत्ति खरीदी थी। इसके अलावा ईडी के अधिकारियों ने उस ब्रोकर से भी संपर्क किया है जो मुंबई के पास जमीन को लेकर चंद्राकर के संपर्क में था।
कई फिल्मी हस्तियां हैं ईडी के रडार पर
ईडी के अधिकारी अब महादेव ऐप के पैनल ऑपरेटरों पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं। इन ऑपरेटरों ने सौरभ चंद्राकर की ओर से जमीन खरीदने और मुनाफे का 70 प्रतिशत ट्रांसफर करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। चंद्राकर के निर्देशानुसार उन्होंने अपने मुनाफे का पैसा प्रॉपर्टी में निवेश किया। महादेव ऐप मामले में कई हस्तियां ईडी के रडार पर हैं। रणबीर कपूर, श्रद्धा कपूर, कपिल शर्मा, मलायका अरोड़ा, सुनील शेट्टी, सोनू सूद, संजय दत्त, हार्डी संधू, सुनील ग्रोवर, सोनाक्षी सिन्हा, रश्मिका मंधाना, सारा अली खान, गुरु रंधावा, टाइगर श्रॉफ, रफ़्तार, एम्सी दीप्ति साधवानी, द इस केस में अब तक कई मशहूर हस्तियों के नाम सामने आ चुके हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments