Friday, January 27, 2023
Google search engine
HomeCrimeलिव-इन पार्टनर की नाबालिग बेटी से एक साल तक करता रहा रेप,...

लिव-इन पार्टनर की नाबालिग बेटी से एक साल तक करता रहा रेप, ऐसे चढ़ा पुलिस के हत्थे

महाराष्ट्र के नागपुर में सनसनीखेज घटना सामने आई है. एक युवक अपनी ही लिव-इन पार्टनर की 12 साल की बेटी के साथ एक साल तक रेप करता रहा. हालांकि, नाबालिग लड़की ने हिम्मत जुटाई और युवक की हरकत के बारे में अपनी मां को बताया. इसके बाद लड़की की मां ने पुलिस को सूचना दी और उसके खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी युवक नागपुर शहर के वाठोडा इलाके का रहने वाला बताया जाता है.

नागपुर में हुडकेश्वर पुलिस थाने के एक अधिकारी के मुताबिक, आरोपी साल 2022 से अपनी 32 वर्षीय महिला लिव-इन पार्टनर के साथ रहता था. महिला शादीशुदा थी और उसको एक बेटी भी थी. महिला अपने बेटी को भी अपने साथ ही रखी थी. शुरुआत में सबकुछ ठीक रहा, लेकिन कुछ महीने बाद ही आरोपी अपनी हरकतों पर उतर आया और नाबालिग को अपनी हवस का शिकार बनाने लगा.

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दर्ज किया केस
पुलिस के मुताबिक, महिला जब भी किसी काम के लिए बाहर जाती तो आरोपी लड़की के साथ अश्लील हरकत करना शुरू कर देता. हालांकि, युवक की इस करतूत का लड़की ने कई बार विरोध जताया. लेकिन, आरोपी अपनी हरकतों से बाज नहीं आता. लड़की जब भी मां से शिकायत करने की बात कहती तो वह धमकी देकर चुप करा देता था. वहीं, पुलिस ने इस मामले में आरोपी के खिलाफ यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (पॉक्सो) अधिनियम के तहत रेप और धमकी देने का केस दर्ज कर लिया है.

घटना के बाद से महिला सदमे में
वहीं, घटना के बाद से महिला सदमे में है. उसे विश्वास नहीं हो रहा है कि आरोपी ने कैसे इस तरीके की घटना को अंजाम दिया? उसके साथ जीने-मरने की कसमे लेने वाला उसकी ही बच्ची के साथ रेप करेगा, इस बात को सोचकर महिला के आंखों में आंसू रूकने का नाम नहीं ले रहे. महिला ने आरोपी के खिलाफ पुलिस से सख्त से सख्त कार्रवाई करने की अपील की है.

पुलिस घटना की जांच में जुटी
वहीं, इस मामले में पुलिस अधिकारी ने कहा है कि महिला की शिकायत के बाद लड़की का मेडिकल जांच कराया जाएगा. जांच रिपोर्ट आने के बाद ही पूरे मामले की सच्चाई पता चल पाएगी. हालांकि, आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. वह इस मामले में अपने को बेगुनाह बता रहा है. उसका कहना है कि महिला उसे फंसा रही है. हालांकि, पुलिस सभी एंगल पर जांच कर रही है. दोषी पाए जाने पर आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments