Thursday, April 18, 2024
Google search engine
HomeCrimeशिवसेना MLA का महिला नेता को किस करते 'फर्जी' वीडियो वायरल, अब...

शिवसेना MLA का महिला नेता को किस करते ‘फर्जी’ वीडियो वायरल, अब मुंबई पुलिस ने लिया ये एक्शन

महाराष्ट्र के दहिसर में आशीर्वाद यात्रा के दौरान शिवसेना विधायक प्रकाश सुर्वे और पार्टी प्रवक्ता शीतल मात्रे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. हलांकि विधायक प्रकाश सुर्वे के परिजनों ने यह आरोप लगाया है कि कुछ लोगों ने सुर्वे के छवि को खराब करने के लिए इस वीडियो के साथ छेड़छाड़ कर इंटरनेट पर अपलोड किया गया है.

बता दें कि इंटरनेट पर वीडियो वायरल होते ही शनिवार की रात दहिसर थाने में आईपीसी की धारा 354, 509, 500, 34 और 67 एक्ट के तहत मामला भी दर्ज किया गया है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. वही दो की गिरफ्तारी भी हुई है. जिसकी पहचान 26 वर्षीय मानस कुमार और 45 वर्षीय अशोक मिश्रा के रूप में हुई है.

वीडियो में क्या दिख रहा है
वीडियो में दिख रहा है कि आशीर्वाद यात्रा के दौरान महिला नेत्री शीतल मात्रे के साथ विधायक प्रकाश सुर्वे,मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे सहित कई लोग गाड़ी पर सवार है.58 सेकेंड के इस वीडियो में 11 वें सेकंड में देखा जा सकता है कि किस तरह महिला नेत्री विधायक प्रकाश सुर्वे को किस करते नजर आ रही हैं. शनिवार की रात यह फेसबुक पर अपलोड किया गया. देखते ही देखते यह आग की तरह सोशल मीडिया पर फैल गया.

महिला मित्र शीतल मात्रे ने क्या कहा
इस पूरे मामले पर शिवसेना प्रवक्ता शीतल मात्रे में जिम्मेदार लोगों पर निशाना साधा है. कहा है कि मेरा चरित्र हनन करने की कोशिश की गई है.उन्होंने कहा कि अगर राजनीति में एक महिला के बारे में कुछ नहीं कहना है, तो उसके चरित्र का हनन करना एक समूह की संस्कृति है. म्हात्रे ने आगे सवाल पूछा कि मातोश्री नामक फेसबुक पेज से एक महिला के बारे में इस तरह के छेड़छाड़ किए गए वीडियो को अपलोड करते समय, क्या उनको बाला साहेब के संस्कार याद नहीं रहे?

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments