Friday, February 3, 2023
Google search engine
HomeMaharashtraउर्वशी रौतेला क्या ऋषभ पंत से मिलने पहुंची अस्पताल, कार दुर्घटना में...

उर्वशी रौतेला क्या ऋषभ पंत से मिलने पहुंची अस्पताल, कार दुर्घटना में घायल हुए हैं क्रिकेटर

नई दिल्ली: फिल्म एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने इंस्टाग्राम पर मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल की तस्वीरें शेयर की है, जिसे देखकर ऐसा लग रहा है कि वह अस्पताल में भर्ती ऋषभ पंत से मिलने पहुंची है। ऋषभ पंत हाल ही में सड़क दुर्घटना में घायल हो गए थे। उर्वशी रौतेला ने इस बात की पुष्टि नहीं की है कि क्या वह ऋषभ पंत से मिलने अस्पताल गई थी या उन्होंने मात्र अस्पताल की तस्वीर खींचकर अपलोड की है।

ऋषभ पंत के अलावा उर्वशी रौतेला भी इस समय मुंबई में है
गौरतलब है कि उर्वशी रौतेला भी इस समय मुंबई में है, जहां ऋषभ पंत को गंभीर रूप से लगी चोट के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पिछले सप्ताह ऋषभ पंत का एक्सीडेंट हो गया था। अब उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत की सोशल मीडिया पर लड़ाई हो गई थी।

उर्वशी रौतेला ने ऋषभ पंत जिस अस्पताल में भर्ती हैं, उसकी तस्वीर शेयर की है
उर्वशी रौतेला ने एक इंटरव्यू में कह दिया था कि एक क्रिकेटर ने रात भर उनसे मिलने के लिए अस्पताल की लॉबी में इंतजार किया था। इसके बाद ऋषभ पंत ने बिना उर्वशी रौतेला का नाम लिए इंस्टाग्राम पर लिखा था कि कई लोग पब्लिसिटी पाने के लिए कुछ भी कह देते हैं। अब गुरुवार को उर्वशी रौतेला ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया है। उन्होंने इसे जियो टैग किया है।

ऋषभ पंत को बुधवार को इलाज के मुंबई एयरलिफ्ट किया गया
बुधवार को ऋषभ पंत को मुंबई एयरलिफ्ट किया गया। बीसीसीआई ने एक वक्तव्य जारी करते हुए कहा था कि वह ऋषभ पंत की सर्जरी करा रहे हैं। ऋषभ पंत का 30 दिसंबर को एक्सीडेंट हो गया था। उनकी कार का रुड़की के पास एक डिवाइडर से टकराने के कारण एक्सीडेंट हो गया था। वे कार में अकेले थे। उन्हें कई जगह गंभीर चोटें आई हैं। वहीं हादसे के बाद उनकी कार जलकर राख हो गई। उर्वशी रौतेला ने तभी भी पोस्ट किया था और लिखा था, ‘मैं प्रार्थना कर रही हूं।’ हालांकि, उन्होंने व्यक्ति का नाम नहीं लिखा था। उन्होंने अगले पोस्ट में लिखा था, ‘मैं आपके और आपके परिवार के लिए भी प्रार्थना कर रही हूं।’

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments