Tuesday, February 7, 2023
Google search engine
HomeEntertainmentBollywood: आगामी फिल्म ऐन एक्शन हीरो के प्रमोशन में जुटे आयुष्मान खुराना

Bollywood: आगामी फिल्म ऐन एक्शन हीरो के प्रमोशन में जुटे आयुष्मान खुराना

Bollywood: इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘एन एक्शन हीरो’ (An Action Hero) को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं. एक्टर ताबड़तोड़ तरीके से फिल्म के प्रमोशन में जुटे हुए हैं. बता दें कि ये फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में आयुष्मान पहली बार एक्शन अवतार में नजर आएंगे. इस बीच आयुष्मान ने बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) को लेकर बड़ी बात कही है. उन्होंने अजय की सुपरहिट फिल्म ‘फूल और कांटे’ का भी जिक्र किया है. चलिए जानते हैं आखिर उन्होंने ऐसा क्या कह दिया कि वो चर्चा में आ गए हैं.

आयुष्मान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें वो अजय देवगन का आईकॉनिक पोज देते नजर आ रहे हैं. आयुष्मान ने जो तस्वीर शेयर की है, उसमें वो दो टैक्सियों पर दोनों पैरों के सहारे खड़े नजर आ रहे हैं. उन्होंने फोटो के साथ कैप्शन देते हुए लिखा है, जी एक्शन हीरो को नए एक्शन हीरो का सलाम. काफी फूल और कांटे से गुजरना पड़ता है दोस्त. बता दें कि AnActionHero इस शुक्रवार को रिलीज हो रही है.

वहीं, अजय देवगन का नाम इन दिनों एक्शन हीरो की लिस्ट में सबसे ऊपर आता है. उनकी फिल्म ‘दृश्यम 2’ लोगों के बीच छाई हुई है. अपनी लेटेस्ट पोस्ट में आयुष्मान खुराना ने भी अजय देवगन के सबसे बेहतरीन आईकॉनिक स्टंट को कॉपी किया है.

इस तस्वीर से ये बात साफ होती है कि एक्टर अजय देवगन की कितनी रिस्पेक्ट करते हैं. अनेक और डॉक्टर जी के बाद एन एक्शन हीरो आयुष्मान की तीसरी फिल्म है जो इस साल रिलीज होने जा रही है. बता दें कि पहले रिलीज हुई अनेक और डॉक्टर जी दोनों ने ही बॉक्स ऑफिस पर ठीक ठाक बिजनेस किया था. इसी के साथ अब तीसरी फिल्म से फैंस को काफी उम्मीदें हैं. देखना दिलचस्प होगा कि एन एक्शन हीरो लोगों को कितनी पसंद आती है. साथ ही, बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म क्या धमाल मचाती है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments