Thursday, April 18, 2024
Google search engine
HomeBusinessगोरखपुर में बदमाशों का दुस्साहस, क्राइम ब्रांच का अधिकारी बता मुंबई के...

गोरखपुर में बदमाशों का दुस्साहस, क्राइम ब्रांच का अधिकारी बता मुंबई के व्यापारी को लूटा, जांच में जुटी पुलिस

गोरखपुर: शादी समारोह में शामिल होने मुंबई से गोरखपुर आए व्यापारी को एयरपोर्ट के बाहर झांसा देकर बदमाशों ने अपनी कार में बैठा लिया। खुद को क्राइम ब्रांच का अधिकारी बता एम्स के सामने कार रोक तलाशी लेने के बहाने जेब में रखे 25 हजार रुपये, अंगूठी निकालने के बाद जान से मारने की धमकी एटीएम कार्ड व पिन नंबर ले लिया। कार से उतारने के बाद शहर की तरफ भागे बदमाशों ने एटीएम से 20 हजार रुपये और निकाल लिए। जालसाजी व चोरी का मुकदमा दर्ज कर कैंट थाना पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही है।

ये है पूरा मामला
मूल रूप से बस्ती जिले के वाल्टरगंज के पड़री के रामजी शुक्ला मुंबई के अंधेरी ईस्ट पवई में परिवार के साथ रहते हैं। अंधेरी ईस्ट में ही उनका व्यापार है। राप्तीनगर में रहने वाले रामजी के मित्र की बेटी की गुरुवार को शादी थी, जिसमें शामिल होने वह शाम 5:20 बजे इंडिगो की फ्लाइट से गोरखपुर एयरपोर्ट पहुंचे। बाहर निकलने के बाद राप्तीनगर जाने के लिए वह टैक्सी ढूंढने लगे।

इसी दौरान एक युवक पीछे से आया और कहा कि मुझे भी राप्तीनगर जाना है चलिए एक गाड़ी बुक कर लिया जाए, जिसका किराया आपस में आधा-आधा चुका देंगे। इसी दौरान कुसम्ही की तरफ से आई कार रामजी शुक्ल के पास रुकी। आगे की सीट पर बैठे युवक ने राप्तीनगर का पता पूछा। उनके पीछे खड़ा युवक यह कहते कार में बैठ गया कि मुझे भी चलना है रास्ता बता दूंगा। युवक के झांसे में आकर रामजी भी कार में बैठ गए।

एम्स के पास पहुंचने पर आगे की सीट पर बैठे युवक ने खुद को क्राइम ब्रांच का अधिकारी बताते हुए गाड़ी सड़क किनारे रोक दी। तलाशी लेने के बहाने रामजी के जेब में रखे रुपये व कागजात निकाल लिए। आरोपितों के जाने पर व्यापारी ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। एसपी सिटी कृष्ण कुमार बिश्नोई ने बताया कि जिस कार से वारदात हुई थी उसके बारे में जानकारी मिली है। जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments