Saturday, July 13, 2024
Google search engine
HomeCrimeमुकेश अंबानी, अमिताभ बच्‍चन और धर्मेंद्र के बंगले को उड़ा देंगे, अज्ञात...

मुकेश अंबानी, अमिताभ बच्‍चन और धर्मेंद्र के बंगले को उड़ा देंगे, अज्ञात शख्‍स ने पुलिस को फोन कर दी धमकी

ए‍क अज्ञात शख्‍स ने नागपुर पुलिस कंट्रोल रूप में फोन करके उद्योगपति मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) तथा बॉलीवुड स्‍टार अमिताभ बच्‍चन (Amitabh Bachchan)और धमेंद्र (Dharmendra) के मुंबई स्थित बंगलों को बम से उड़ाने की धमकी दी. नागपुर पुलिस के पास मंगलवार दोपहर को यह फोन आया. इसके बाद मुंबई पुलिस को अलर्ट कर दिया गया जिसने जांच शुरू कर दी है. पुलिस सूत्रों के मुताबिक, यह फोन किसी की शरारत हो सकती है.गौरतलब है कि उद्योगपति मुकेश अंबानी परिवार को केंद्रीय सुरक्षा कवर देने को लेकर सुप्रीम कोर्ट ने मंगलवार को ही बड़ा आदेश पारित किया है.

मुकेश अंबानी की सुरक्षा को लेकर SC ने कल ही दिया है अहम आदेश

सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि मुकेश अंबानी और उनके परिवार को दी गई Z+ सुरक्षा कवर केवल मुंबई तक ही सीमित नहीं. अंबानी और उनके परिवार को पूरे भारत में और विदेश यात्रा के दौरान भी Z+ सुरक्षा उपलब्ध कराया जाना चाहिए. सुप्रीम कोर्ट ने कहा है कि इसकी लागत अंबानी परिवार द्वारा वहन किया जाएगा.

जस्टिस कृष्ण मुरारी और जस्टिसअहसानुद्दीन अमानुल्लाह की पीठ ने कहा था कि जब मुकेश अंबानी और उनका परिवार भारत के भीतर है, महाराष्ट्र राज्य और गृह मंत्रालय उनकी सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए हैं. जब वे विदेश यात्रा कर रहे हों, तो गृह मंत्रालय यह सुनिश्चित करेगा कि उनकी सुरक्षा पुख्ता है या नहीं.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments