Saturday, February 4, 2023
Google search engine
HomeIndiaमुंबई में फ्लाईओवर से टकराई स्कूटी, पार्टी कर लौट रहे 2 युवकों...

मुंबई में फ्लाईओवर से टकराई स्कूटी, पार्टी कर लौट रहे 2 युवकों की हुई दर्दनाक मौत

मुंबई: जन्मदिन की पार्टी में तब खलल पड़ गया जब पार्टी कर के घर वापस जाते समय दो युवकों की रोड दुर्घटना में जान चली गई। पुलिस के मुताबिक प्रतीक मोरे (21) और राजेश गुप्ता (26) समेत 4 दोस्त रविवार की रात भिवंडी में खाना खाने के लिए मिले थे। दोस्तों ने रविवार को मिलने और प्रतीक के जन्मदिन और नई नौकरी का जश्न मनाते हुए साथ में डिनर करने का फैसला किया। खाना खाने के बाद 2 युवक स्कूटी से ढाबे से निकले। प्रतीक और राजेश रजिस्ट्रेशन नंबर MH-04-LK-4220 की स्कूटी पर सवार थे।

लेकिन जब वे माजीवाड़ा से ठाणे रेलवे स्टेशन की ओर कैसल मिल फ्लाईओवर की तरफ गए तो प्रतीक बाइक को नियंत्रित नहीं कर सका और फ्लाईओवर के किनारे दुर्घटनाग्रस्त हो गए। “वे इतनी तेज गति से थे कि किनारे तक पहुंचने के बाद भी वे हवा में उछले और सड़क पर फ्लाईओवर से 50 फीट नीचे गिर गए। दोनों खून से लथपथ थे। पुलिस ने कहा, “उन्हें सिविल अस्पताल ले जाया गया जहां इलाज के दौरान दोनों को मृत घोषित कर दिया गया।”

कई धाराओं में मामला हुआ दर्ज
राज मोरे जो प्रतीक के छोटे भाई हैं ने बताया कि “मेरे भाई का एक दोस्त सुबह 4.30 बजे के आसपास घर आया और बताया कि उसका एक्सीडेंट हो गया है और उसे अस्पताल में भर्ती करने की आवश्यकता है। मैं यह देखने के लिए दौड़ा कि क्या हुआ लेकिन जब सिविल अस्पताल पहुंचा, तो मुझे पता चला कि वह मर चुका है। उसके दोस्त यह नहीं बता रहे हैं कि घटना कैसे हुई। लेकिन मुझे जो जानकारी मिली है, वह यह है कि राजेश बाइक चला रहा था, मेरा भाई नहीं।”

राबोडी पुलिस ने प्रतीक और राजेश के खिलाफ आईपीसी की धारा 279 (तेजी से गाड़ी चलाना), 304ए (लापरवाही से मौत), 34 (साझा इरादा) और मोटर वाहन अधिनियम की प्रासंगिक धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। राबोडी पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी ने कहा, “हमने फोरेंसिक टीम से यह पता लगाने के लिए कहा है कि क्या मृतक नशे की हालत में थे, उन्होंने रक्त के नमूने और विसरा को संरक्षित कर लिया है।”

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments