Friday, February 3, 2023
Google search engine
HomeEntertainmentPathan controversy : पठान कॉन्ट्रोवर्सी पर शाहरुख ने दिया जवाब

Pathan controversy : पठान कॉन्ट्रोवर्सी पर शाहरुख ने दिया जवाब

Pathan controversy : पठान कॉन्ट्रोवर्सी पर अभिनेता शाहरुख खान (Actor Shahrukh Khan) ने चुप्पी तोड़ी है। फिल्म पर विवाद के बीच उन्होंने पहली बार सार्वजनिक तौर पर बयान दिया। शाहरुख ने गुरुवार को कोलकाता इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में इशारों-इशारों में कहा- दुनिया चाहे कुछ भी कर ले। मैं और आप जितने भी पॉजिटिव लोग हैं… सब जिंदा हैं! शाहरुख का इशारा उन लोगों के लिए था जो सोशल मीडिया पर फिल्म को ट्रोल कर रहे हैं।
शाहरुख यहीं नहीं रुके। उन्होंने लगे हाथ सोशल मीडिया (social media) पर नैरेटिव गढ़ने वालों की भी क्लास ले ली। मॉडर्न जमाने और सोशल मीडिया पर बात करते हुए शाहरुख ने कहा- आज के वक्त में सोशल मीडिया द्वारा एक कलेक्टिव नैरेटिव दिया जाता है।
मैंने कहीं पढ़ा था, निगेटिविटी सोशल मीडिया के यूज को बढ़ाती है। इसके अलावा इसकी कॉमर्शियल वैल्यू भी बढ़ती है। इस तरह की कहानियां हमें भटकाने और बांटने का काम करती हैं। शाहरुख ने कहा- चाहे कुछ भी हो, हमें पॉजिटिव रहना है। नकारात्मक सोच से दूर रहना है। शाहरुख के इतना बोलते ही नेताजी इंडोर स्टेडियम तालियों से गूंज उठा।
इससे पहले कार्यक्रम में पहुंचे शाहरुख खान ने अपने अंदाज से करोड़ों लोगों का दिल जीत लिया। उन्होंने बड़ी-बड़ी हस्तियों की मौजूदगी में अमिताभ बच्चन और जया बच्चन के पैर छुए। रानी मुखर्जी भी जया बच्चन के पैर छूती नजर आईं।
कोलकाता इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल के 28वें एडिशन के इनॉगरेशन के मौके पर तमाम फिल्मी सितारों के साथ बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भी शिरकत की। फेस्टिवल में पहुंचीं CM ममता ने अमिताभ बच्चन को भारत रत्न देने की मांग की है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments