Saturday, July 13, 2024
Google search engine
HomeCrimeOMG! एयर इंडिया के बिजनेस क्लास में यात्रा कर रहे यात्री के...

OMG! एयर इंडिया के बिजनेस क्लास में यात्रा कर रहे यात्री के खाने में निकला कीड़ा, एयरलाइंस ने दिया ये जवाब

एयर इंडिया ( Air India) इन दिनों लगातार खबरों में बनी हुई है. कभी खाने को लेकर तो कभी फ्लाइट के अंदर हुई हरकत की वजह से वो खबरों में छाई रहती है. वहीं हाल ही में शेफ संजीव कपूर ने फ्लाइट में मिलने वाले खाने को लेकर ट्वीट किया जिसमें उन्होंने परोसे जाने वाले खाने को ठंडा और बेस्वाद बताया. इस घटना पर एयर इंडिया ने उनसे इस तरह की गलती ना होने की बात कर के माफी मांगी थी. ये मामला अभी ठंडा पड़ा भी नहीं था कि एक बार फिर से फ्लाइट में मिलने वाले खाने को लेकर के एक खबर सामने आई हैं, जिसमें एक पैसेंजर के खाने में कीड़ा निकला है.

दरअसल मुंबई से चेन्नई जाने वाली फ्लाइट के बिजनेस क्लास में यात्रा कर रहे एक यात्री ने एक वीडियो शेयर किया जिसमें उसमे एयर इंडिया के खाने में कोड़े पाए जाने की बात कही है. महावीर जैन ने ये वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया. उन्होंने कैप्शन में लिखा, “@airindiain बिजनेस क्लास में परोसे जाने वाले खाने में कीड़ा. ऐसा नहीं लगता कि हाइजीन का ख्याल रखा गया था. मेरी फ्लाइट AI671-मुंबई से चेन्नई के लिए थी और सीट नंबर 2C.”

इस वीडियो के जवाब में एयर इंडिया ने कहा कि, हमें खेद है कि आपको इस तरह की असुविधा का सामना करना पड़ा. हम आगे अपनी सेवाओं को और अच्छा करने के लिए सख्ती से पालन करेंगे.

इसी तरह की घटना शेफ संजीव कपूर के साथ भी हुई जब उन्हें फ्लाइट में परोसे जाने वाले खाने को लेकर एयरलाइन की खिंचाई की. उन्होंने ट्विटर पर आरोप लगाया कि उन्हें तरबूज और ककड़ी के साथ ठंडा चिकन टिक्का परोसा गया, एक सैंडविच जिसमें छोटी-छोटी फिलिंग थी और एक मिठाई जो अनिवार्य रूप से “चीनी की चाशनी” थी. इसके बाद भी एयर इंडिया ने उनसे माफी मांगी थी. पूरी खबर जानने के लिए यहां क्लिक करें.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments