Saturday, February 4, 2023
Google search engine
HomeIndiaफ्लाइट में फिर से अश्लील हरकत, अब विदेशी यात्री ने महिला अटेंडेंट...

फ्लाइट में फिर से अश्लील हरकत, अब विदेशी यात्री ने महिला अटेंडेंट से कहा ‘मेरे साथ बैठो’

एयर इंडिया की फ्लाइट में पेशाबकांड के बाद अब गो फर्स्ट की फ्लाइट के अंदर हैरेसमेंट का मामला सामने आया है. फ्लाइट में कथित तौर पर एक विदेशी यात्री ने एक महिला फ्लाइट अटेंडेंट के साथ मिसबिहेव किया है. यह फ्लाइट नई दिल्ली से गोवा की ओर जा रही थी. घटना 5 जनवरी की बताई जा रही है. विदेशी यात्री ने महिला फ्लाइट अटेंडेंट से अश्लील शब्दों का प्रयोग किया और उससे ‘मेरे साथ बैठो’ कहा. यात्री को इस छेड़छाड़ की वजह से मोपा के नए गोवा एयरपोर्ट पर सिक्युरिटी के हवाले किया गया.

यात्री की इस हरकत की जानकारी रेगुलेटर डीजीसीए को भी दी गई है. विदेशी यात्री को सीआईएसएफ के जवानों ने पकड़ा है. फिलहाल इतनी ही जानकारी जारी की गई है. बताया जा रहा है कि यह मामला उस वक्त का है जब नए एयरपोर्ट का उद्घाटन किया गया था. यह मामला उस दिन सामने आ रहा है जब एक महिला सहयात्री पर पेशाब करने के आरोप मे एक आरोपी को जेल भेजा गया है.

फ्लाइट मे मिसबिहेव के और मामले आ रहे सामने
बता दें कि 26 नवंबर को एयर इंडिया की फ्लाइट में एक नशे में धुत आरोपी ने एक बुजुर्ग महिला के ऊपर पेशाब कर दिया. इस दौरान स्टाफ ने भी कोई खास कार्रवाई नहीं की. महिला ने इसकी शिकायत भी दर्ज कराई. लेकिन बाद में इस मामले को रफा-दफा कर दिया गया था. करीब एक महीने बाद मामला फिर से सामने आया तो पुलिस और डीजीसीए हरकत में आ गए. युवक मुंबई का रहने वाला शंकर मिश्रा है जो कि एक फॉरेन कंपनी में काम करता था.

कंपनी ने मामला सामने आने के बाद युवक को नौकरी ने निकाल दिया है. वहीं आरोपी युवक को शनिवार को दिल्ली और बेंगलुरु पुलिस ने मिलकर बेंगलुरु से गिरफ्तार कर लिया है. हालांकि इस पूरे मामले में अभी तक शंकर मिश्रा की ओर से किसी तरह का बयान सामने नहीं आया है. शंकर के पिता ने जरूर एक वीडियो जारी करके बताया है कि उनका बेटा ऐसा कुछ कर ही नहीं सकता था. उन्होंने बुजुर्ग महिला पर आरोप लगाया है कि उन्होंने उनके बेटे से पैसे मांगे थे. दोनों की चैट भी सामने आई है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments