Saturday, February 4, 2023
Google search engine
HomeIndiaNoida: आम्रपाली में सिक्योरिटी इंचार्ज को रेप के आरोपी ने कार से...

Noida: आम्रपाली में सिक्योरिटी इंचार्ज को रेप के आरोपी ने कार से की कुचलने की कोशिश

Noida: यूपी के नोएडा में रेप के एक आरोपी ने पॉश सोसायटी के गार्ड को कुचलने की कोशिश की. मामला नोएडा के सेक्टर 120 में स्थित आम्रपाली जोडिएक सोसायटी (Amrapali Zodiac Society) का है. पूरा वाकया सोसायटी में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है. आरोपी एक निजी कंपनी में जनरल मैनेजर है.

उत्तर प्रदेश के नोएडा की एक पॉश सोसायटी में रहने वाला रेप का आरोपी जनरल मैनेजर (GM) पुलिस के पहुंचने पर फरार हो गया. पुलिस से बचकर भाग रहे आरोपी को जब सोसायटी के गार्ड्स ने रोकने की कोशिश की तो उसने सिक्योरिटी इंचार्ज समेत कई गार्ड्स को गाड़ी से कुचलने की कोशिश की. पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है.घटना नोएडा के सेक्टर 120 में स्थित आम्रपाली जोडिएक सोसायटी की है.

नीरज सिंह एक निजी कंपनी में जनरल मैनेजर (GM) जीएम के पद पर तैनात है. उसी कंपनी में काम करने वाली एक महिला ने नीरज के ऊपर दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया थाथाना सेक्टर 113 की पुलिस टीम नीरज को गिरफ्तार करने के लिए सोसायटी पहुंची थी. पुलिस के आने की सूचना आरोपी को लग गई, जिसके बाद वह गाड़ी में बैठकर सोसायटी से भागने लगा. नीरज को जब सोसायटी के सिक्योरिटी इंचार्ज अशोक माली ने रोकने की कोशिश की तो उसने सिक्योरिटी इंचार्ज को टक्कर मार दी और फरार हो गया. पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है.

पीड़ित ने नीरज सिंह के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है. फिलहाल पुलिस की टीम ने आरोपी की तलाश में जुटी हुई है. नीरज के परिजनों ने ऑफ कैमरा बात करते हुए बताया कि नीरज को कोर्ट से रिलीफ मिल गई थी, लेकिन पुलिस ऑर्डर की हार्ड कॉपी मांग रही थी. जिस कारण नीरज को भागना पड़ा.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments