Tuesday, February 7, 2023
Google search engine
HomeBusinessNew Delhi: ग्रेनो वेस्ट में IGL की गैस पाइप लाइन फटने से...

New Delhi: ग्रेनो वेस्ट में IGL की गैस पाइप लाइन फटने से 50 हजार से ज्यादा परिवार रहे प्रभावित

New Delhi: दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा वेस्ट में गुरुवार देर शाम इंद्रप्रस्थ गैस लिमिटेड (IGL) की घरेलू गैस (PNG) की सप्लाई अचानक बंद हो गई. जिसके चलते ग्रेटर नोएडा की कई सोसाइटियों में घरेलू गैस की आपूर्ति के चलते लोगों में खलबली मच गई. लोगों ने कस्टमर केयर पर कई बार फोन किया, जानकारी दी गई कि पूरे ग्रेटर नोएडा में घरेलू गैस की सप्लाई बाधित थी. वजह सामने आई कि सूरजपुर कस्बे के पास आईजीएल की गैस पाइप लाइन फट गई. हालांकि, दो घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद तकनीकी टीम ने सप्लाई को दोबारा से शुरु कर दिया. इस दौरान ग्रेनो वेस्ट के करीब 50 हजार से ज्यादा परिवार प्रभावित रहे. घरों की गैस सप्लाई बंद होने से लोग परेशान रहे.

इंद्रप्रस्थ गैस लिमिटेड (आईजीएल) ने बताया कि पाम ओलंपिया जीएच 2 सेक्टर 16सी, एवेन्यू जीसी10, एवेन्यू जीसी16, सुपरटेक इको विलेज 1, एवेन्यू जीसी11, एवेन्यू जीसी5, एवेन्यू 7, गैलेक्सी नॉर्थ एवेन्यू 2, फ्लोरा जीसी11 और गौर सौंदर्यम समेत ग्रेटर नोएडा में सभी स्थानों पर पीएनजी की आपूर्ति अब पूरी तरह से बहाल हो गई है. हम पर आपके निरंतर समर्थन और विश्वास के लिए हम आपको धन्यवाद देते हैं.

50 हजार से ज्यादा परिवार रहे प्रभावित
मीडिया रिपोट्स के मुताबिक, पीएनजी की सप्लाई बंद होने के चलते गेनो वेस्ट के 50 हजार से ज्यादा परिवारों को परेशानियों का सामना करना पड़ा. सूत्रों के मुताबिक, कई रेस्तरां ने स्विगी और जोमैटो पर ऑर्डर लेना भी बंद कर दिया था. बाकी 90 मिनट तक के वेटिंग टाइम के साथ सरचार्ज के साथ ऑर्डर लिया गया.

लोग परेशान, सोसाइटियों में हंगामा
पाम ओलंपिया जीएच 2 सेक्टर 16सी, एवेन्यू जीसी10, एवेन्यू जीसी16, सुपरटेक इको विलेज 1, एवेन्यू जीसी11, एवेन्यू जीसी5, एवेन्यू 7, गैलेक्सी नॉर्थ एवेन्यू 2, फ्लोरा जीसी11 और गौर सौंदर्यम समेत ग्रेटर नोएडा की सभी सोसाइटियों में घरेलू गैस की सप्लाई बंद होने के कारण लोगों में नाराजगी देखने को मिली. अचानक से पीएनजी की सप्लाई बंद होने के कारण लोगों ने कस्टमर केयर में फोन करके जानकारी ली. इसपर लोगों को बताया गया कि तकनीकी कारणों के चलते पूरे गेनो वेस्ट की सप्लाई बाधित है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments