Thursday, April 18, 2024
Google search engine
HomeIndiaनाथूराम गोडसे की नाजायज औलादें जुनैद जैसे लोगों को जिंदा जला देती...

नाथूराम गोडसे की नाजायज औलादें जुनैद जैसे लोगों को जिंदा जला देती हैं- ओवैसी

Mumbai: महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने एक बार फिर बीजेपी पर हमला किया है. हरियाणा के भिवानी हत्याकांड मामले पर उन्होंने बीजेपी पर हमला करते हुए कहा है कि बीजेपी ने गो-रक्षक के नाम पर आतंकवादी पाल रखे हैं. ये नाथूराम गोडसे की नाजायज औलादें हैं जो जुनैद जैसे लोगों को जिंदा जला देती हैं.

दरअसल, ओवैसी मुंबई के मालवणी इलाके में एक सभा को संबोधित कर रहे थे. इस दौरान उन्होंने कहा, “बीजेपी और मोदी नहीं चाहते कि हमारी बेटियां जो स्कॉलरशिप लेकर पढ़ती हैं, वो पढ़ें और आगे बढ़ें. इन लोगों ने उसका बजट कम कर दिया.”

‘गो-रक्षकों को दिया खुला रास्ता’

बीते दिन शनिवार को ओवैसी ने इसी मामले को लेकर बीजेपी पर हमला किया था और कहा था कि मोदी सरकार ने ऐसे गो-रक्षकों को एक खुला रास्ता दिया है. दरअसल, राजस्थान के भरतपुर जिले के घाटमीका गांव के निवासी नासिर और जुनैद का 15 फरवरी को गो-रक्षकों ने कथित तौर पर अपहरण कर लिया था और अगले दिन हरियाणा के भिवानी के लोहारू में एक जली हुई कार में उनके शव मिले थे.

उन्होंने कहा, “ये मुसलमानों के खिलाफ राज्य प्रायोजित हिंसा के अलावा और कुछ नहीं है. ऐसे समूहों की गतिविधियां बीजेपी के उद्देश्य को आगे बढ़ाती हैं. वे मुसलमानों के खिलाफ नफरत पैदा करना चाहते हैं. उन्होंने आरोप लगाया, मोदी सरकार ने एक प्रतिकूल डॉक्यूमेंट्री के लिए बीबीसी के खिलाफ कार्रवाई की, समाचार एजेंसी के खिलाफ आयकर विभाग से छापेमारी करवाई, जबकि ऐसे आतंकवादी समूह अछूते रह जाते हैं.”

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments