Wednesday, April 17, 2024
Google search engine
HomeCrimeMumbai: रात के 2 बजे मरीन ड्राइव पर बैठा था शख्स, पुलिस...

Mumbai: रात के 2 बजे मरीन ड्राइव पर बैठा था शख्स, पुलिस ने पकड़कर वसूले 2500 रुपये, स्क्रीनशॉट वायरल

Mumbai: मुंबई की कानून व्यवस्था के लिए कहा जाता है कि यहां लोग रात को भी बिना डर के बाहर टहल सकते हैं. लेकिन मुंबई से आये नए मामले ने मुंबई पुलिस पर एक बड़ा सवाल खड़ा किया है. एक व्यक्ति ने दावा किया है कि मुंबई पुलिस के एक अधिकारी ने उससे 2500 रुपये की रिश्वत की मांग की है. उस अधिकारी ने ये कह कर रिश्वत ली कि वह व्यक्ति रात 2 बजे मरीन ड्राइव पर बैठा था. इस मामले का मुंबई पुलिस ने संज्ञान लिया है.

रिश्वत का स्क्रीनशॉट शेयर किया

विग्नेश किशन नाम के एक व्यक्ति ने अपने ट्विटर(Twitter) अकाउंट पर अपने अनुभाव को शेयर किया है. विग्नेश ने दावा किया है कि वह मरीन ड्राइव पर रात को टहलने गया था. तभी मुंबई पुलिस के एक अधिकारी ने उससे रिश्वत मांगी थी. विग्नेश ने तब 2500 रुपये उस अधिकारी को यूपीआई (UPI) के जरिये भेजे. उन्होंने एक संबंधित स्क्रीनशॉट (Screenshot) भी साझा किया है. यह स्क्रीनशॉट 4 मार्च की सुबह 2.18 बजे का समय दिखाता है. स्क्रीनशॉट में पुलिस अधिकारी का नाम और फ़ोन नंबर भी देखा जा सकता है. कथित आरोपी अधिकारी का नाम आतिश जाधव है.

पुलिस ने मांगी जानकारी

विग्नेश के ट्वीट पर मुंबई पुलिस ने तुरंत जवाब दिया है. उन्होंने ट्वीट कर बताया कि मरीन ड्राइव थाने में इस नाम का कोई पुलिस कांस्टेबल नहीं है. उन्होंने साथ ही भरोसा दिया कि वो विग्नेश द्वारा बताए गए नेतृत्व पर काम कर रहे हैं. विग्नेश से यह कहते हुए घटना की और जानकारी गयी है ताकि मुंबई पुलिस उस पर अनुवर्ती कार्रवाई करेंगे.

ट्वीट हो गया है वायरल

देखते ही देखते ये ट्वीट वायरल (Viral) हो गया है. इस पर 10 लाख व्यूज आ चुके है. ब्लू टिक ट्विटर अकाउंट वाले शख्स भी इस पर रिएक्ट कर रहे है. ‘अभी और नियु’ नाम के नामी इन्फ्लुएंसर ने ट्वीट करा, ‘पहली भी इस तरह की पाबंदियों के पीछे का कारण कभी समझ नहीं आया’. एडवोकेट आशुतोष दुबे ने अपना अनुभव शेयर करते हुए बताया, ‘मेरे साथ भी ऐसा ही हुआ, लेकिन मुझे धमकाया गया क्योंकि मैंने रिश्वत देने से इनकार कर दिया था. जब उन्हें पता चला कि मैं एक वकील हूं, तो उन्होंने मुझसे प्यार से बात की.’

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments