Wednesday, September 27, 2023
Google search engine
HomeIndiaयातायात नियमों की धज्जियां उड़ा रहा मुंबई पुलिस अधिकारी, वीडियो वायरल होने...

यातायात नियमों की धज्जियां उड़ा रहा मुंबई पुलिस अधिकारी, वीडियो वायरल होने के बाद हो रहा एक्शन

Mumbai : सड़क पर चलना हमेशा से ही खतरों से भरा हुआ रहा है. आज के समय में आए दिन होने वाली सड़क दुर्घटनाओं में हजारों लोग अपनी जान गंवा रहे हैं. इस आंकड़े को कम करने के लिए प्रशासन की ओर से यातायात के नियम और कड़े कानून बनाए जाते हैं. जिसका पालन करने के लिए यातायात जागरुकता अभियान भी चलाया जाता है. वहीं इन नियमों को नहीं मानने पर यातायात पुलिस आम इंसानों का चालान भी करती है.

फिलहाल यह नियम कानून सड़क पर चलने वाले सभी यात्रियों के लिए होते हैं. वहीं अक्सर देखा गया है कि इन नियमों को सख्ती से लागू करने वाले पुलिस अधिकारी ही इन नियमों की धज्जियां उड़ाते देखे जाते हैं. जिसे देख आम जनता काफी नाराज होती है. हाल ही में एक ऐसा ही पुलिस अधिकारी का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. जिसे देख यूजर्स का गुस्सा फूट पड़ा है.

वायरल हो रही वीडियो में दिख रहा पुलिस कर्मी मुंबई पुलिस का बताया जा रहा है. वीडियो में एक पुलिस अधिकारी को मुंबई की सड़कों पर बिना सीट बेल्ट लगाए पुलिस के वाहन को चलाते देखा जा रहा है. पुलिस अधिकारी यहीं नहीं रुका, यातायात के नियमों को ताक पर रखते हुए वह मोबाइल पर बात करते हुए वाहन चला रहा है, जिसके कारण वह किसी भी समय हादसे का शिकार हो सकता है.

फिलहाल इस वीडियो को राह चलते किसी राहगीर ने रिकॉर्ड कर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया. जिसके बाद से ही सोशल मीडिया पर मुंबई पुलिस की आलोचना हो रही है. वहीं वीडियो के वायरल होने के बाद मुंबई पुलिस ने भी रिप्लाई किया है और वीडियो को शेयर करने वाले से सही लोकेशन की जानकारी मांगी है. जिससे की वह वीडियो में दिख रहे पुलिस अधिकारी की जानकारी जुटा कर उसका पता लगा कर उसके खिलाफ एक्शन ले सके.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments