Saturday, February 4, 2023
Google search engine
HomeCrimeमुंबई पुलिस ने फिल्मी स्टाइल में हिस्ट्रीशीटर को दबोचा, हमले के बाद...

मुंबई पुलिस ने फिल्मी स्टाइल में हिस्ट्रीशीटर को दबोचा, हमले के बाद भी पुलिसकर्मी की पकड़ रही मजबूत

मुंबई के आरसीएफ पुलिस स्टेशन के पुलिस कर्मियों ने फिल्मी स्टाइल में एक हिस्ट्रीशीटर को गिरफ्तार किया है। सब-इंस्पेक्टर ने जैसे ही इस आरोपी को दबोचा, उसने पुलिसकर्मी को मारना शुरू कर दिया। इसके बावजूद पुलिसकर्मी की पकड़ कमजोर नहीं हुई, जिसके बाद और पुलिसकर्मी पहुंच गए।

हिस्ट्रीशीटर अजीम सलीम शेख पर चोरी, लूट, डकैती और मारपीट जैसे 7-8 गंभीर अपराध दर्ज है। आरसीएफ पुलिस के टीम को यह सूचना मिली थी कि अजीम अली शेख के चेंबूर के इस्लामपुरा आने की संभावना है। जिसके बाद आरसीएफ पुलिस ने सब-इंस्पेक्टर किरण मंधारे, एसआई अनिल देवरे और कांस्टेबल खैरे और राउत की एक टीम बनाई। वे सभी अपने लक्ष्य की तलाश में अलग-अलग दिशाओं में निकल पड़े।

शेख को भी इसकी भनक लग गई और वो रेल पटरी की ओर भाग निकला। सब-इंस्पेक्टर किरण मंधारे ने पीछा करने के बाद उसे पकड़ने में कामयाबी हासिल की। इसके बाद जब शेख ने पुलिस पर काबू पाने और भागने की कोशिश की, तो पुलिस और आरोपी के बीच लड़ाई हो गई। जिसके परिणामस्वरूप दोनों पास के नाले में गिर गए। शेख ने एक पत्थर पकड़ा और उसे पीएसआई मंधारे के घुटनों पर मारना शुरू कर दिया, लेकिन मंधारे ने कम से कम 10 मिनट तक शेख को पकड़े रखा। शेख पर से अपनी पकड़ ढिली नहीं होने दी। इसके बाद और पुलिसकर्मी मौके पर पहुंच गए।

सब-इंस्पेक्टर किरण मंधारे के घुटने की चोट का इलाज किया गया और उन्हें छुट्टी दे दी गई। पुलिस ने गिरफ्तार आरोपी अजीम अली शेख के खिलाफ आईपीसी की धाराओं के तहत एक पुलिस अधिकारी पर हमला करने और उसकी ड्यूटी करने से रोकने के लिए एक नया मामला दर्ज किया है। साथ ही इस काम के लिए पुलिस टीम को सम्मानित भी किया गया है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments