Saturday, May 18, 2024
Google search engine
HomeCrimeMumbai : 'मेरा पति महिलाओं की तरह कपड़े पहनता है, मेरे साथ...

Mumbai : ‘मेरा पति महिलाओं की तरह कपड़े पहनता है, मेरे साथ धोखा हुआ’, पत्नी ने लगाए आरोप तो पति ने ही किया यौन उत्पीड़न

Mumbai : मुंबई से एक हैरतअंगेज मामला सामने आया है, जहां एक महिला ने अपने पति पर चौंकाने वाले आरोप लगाया है. घाटकोपर की रहने वाली महिला के अनुसार उसने 2021 में कोल्हापुर शहर के एक व्यक्ति से शादी की थी. उसने बताया कि उसके परिवार वालों ने खूब धूमधाम से शादी की थी और सभी समारोह ठीक से हुए थे. महिला ने कहा कि उसकी यह खुशी ज्यादा देर तक नहीं रही, क्योंकि उसके पति को लड़की के रूप में तैयार होना पसंद आता है.

महिला ने बताया कि एक रात को उसके पति ने दुल्हन की पोशाक पहनी और जो वह शादी के समय अपने साथ किट लाई थी, उससे अपना मेकअप किया और महिला के साथ सोने चला आया. महिला ने कहा कि जब उसने अपनी सास को अपने पति की हरकतों के बारे में बताया तो उन्होंने कहा कि यह उसकी पुरानी आदत है. इसके साथ ही उसने आरोप लगाया कि जब उसने कोल्हापुर में अपने मायके वालों और माता-पिता को इस बारे में बताया तो पति और उसके परिवार ने उसे परेशान करना शुरू कर दिया.

प्रेगनेंट होने की फैला दी अफवाह
महिला ने आरोप लगाया कि उसके ससुराल वालो ने अफवाह फैला दी कि वह प्रेग्नेंट है, जिससे किसी को उनके बेटे की इस समस्या के बारे में पता न चले. बाद में उन्होंने सबको बताया कि उसकी लापरवाही की वजह से उसका अबॉर्शन हो गया. औरत ने आरोप लगाया कि सच तो यह है कि उसके और उसके पति के बीच कभी भी शारीरिक संबंध नहीं रहे है. महिला ने आरोप लगाया कि जब उसने अफवाह के बारे में अपने पति से बात की तो उसने उसका यौन उत्पीड़न किया, उसके सीने पर बैठ गया और उसकी पिटाई की.

महिला ने बताया कि जैसे ही वह ठीक हुई उसने तुरंत अपने परिवार को इसके बारे में बताया और अपने घर कोल्हापुर वापस आ गई. उसने बताया कि इसके बाद उसने कोल्हापुर में सदर बाजार पुलिस से संपर्क किया. लेकिन, पुलिस ने न तो कोई मामला दर्ज किया और न ही कोई कार्रवाई की क्योंकि उसके ससुराल वाले संपन्न हैं. महिला ने बताया कि एक पुलिस वाले ने उसे बांद्रा की एक शबनम शेख का नंबर दिया. वह और उसकी मां शेख से मिले, जो हेल्प केयर फाउंडेशन चलाते हैं. जिसके बाद उन्होंने उन्हें कानूनी सहायता प्रदान की.

महिला ने कहा कि वह पिछले एक साल में कई बार घाटकोपर पुलिस स्टेशन गए, लेकिन उन्होंने पिछले हफ्ते ही मेरा बयान दर्ज किया और फिर भी कोई कार्रवाई नहीं की है. महिला ने कहा कि उसके ससुराल वाले अब उस पर शिकायत वापस लेने का दबाव बना रहे हैं. मामले को लेकर शेख ने कहा कि मैं उसकी हर संभव मदद करूंगी और जरूरत पड़ने पर अदालत भी जाऊंगी. उन्होंने कहा कि ऐसे क्रूर लोगों को आजाद छोड़ना समाज को बर्बाद करने जैसा है.

‘उम्मीदों के साथ की थी बेटी की शादी’
महिला की मां ने कहा कि मेरी बेटी को प्रताड़ित करने वाले लोगों को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मैंने अपनी बेटी की शादी बड़ी उम्मीदों के साथ की थी. हम लड़के से मिले भी थे, लेकिन कुछ भी संदिग्ध नहीं था. मामले को लेकर पति ने आरोपों से इनकार किया है और कहा है कि महिला और उसका परिवार झूठ बोल रहा है.

घाटकोपर पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ निरीक्षक संजय डहाके ने बताया, “मैंने केवल 10 महीने पहले ही थाने का कार्यभार संभाला है और मुझे इस शिकायत के बारे में कोई जानकारी नहीं है.” उन्होंने कहा कि फिलहाल मैं बंदोबस्त में व्यस्त हूं, लेकिन मैं व्यक्तिगत रूप से इस मामले को देखूंगा.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments