Wednesday, April 17, 2024
Google search engine
HomeCrimeMumbai: 'प्राइवेट फोटो वायरल करने की एक्स ने दी धमकी', 29 साल...

Mumbai: ‘प्राइवेट फोटो वायरल करने की एक्स ने दी धमकी’, 29 साल का शख्स गिरफ्तार

Mumbai : मुंबई में एक शख्स को अपनी एक्स गर्लफ्रेंड (Ex-Girlfriend) और उसकी बहन को धमकी देने के मामले में गिरफ्तार किया गया है. आरोप है कि 29 साल के संकेत पलांडे (Sanket Palande) नाम के शख्स ने एक्स गर्लफ्रेंड को धमकी दी कि अगर उसने किसी और से शादी की तो वो उसकी निजी तस्वीरों (Private Photos) को सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल कर देगा.

28 साल की महिला ने मालाबार हिल पुलिस थाने में 7 अप्रैल को शिकायत दर्ज कराते हुए कहा कि पलांडे ने एक अप्रैल से सात अप्रैल के बीच उसे कई बार फोन कर दुर्व्यवहार किया. महिला ने आरोप लगाया कि पलांडे ने उसे धमकी दी कि अगर उसने किसी और शख्स से शादी की तो वो उस व्यक्ति को जान से मार देगा. शिकायत में महिला ने ये भी कहा गया है कि वो व्हाट्सएप (Whatsapp) और फेसबुक (Facebook) के माध्यम से लगातार उसके साथ दुर्व्यवहार कर रहा है.

उसने मेरी निजी तस्वीर बहन को भेजी और…

पलांडे पर आरोप लगाते हुए महिला ने कहा, इसने मेरी कुछ निजी तस्वीरों को मेरी बहन को भेजा और धमकी देते हुए कहा कि अगर मैंने उसकी मांग नहीं मानी तो वो इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर वायरल कर देगा. पीड़िता ने बताया कि लगातार इस तरह के व्यवहार से तंग आकर उसने पुलिस में शिकायत दर्ज करना का. वहीं, पुलिस ने महिला के बयान के आधार पर जांच शुरू करते हुए और आरोपी संकेत पलांडे को बोरीवली के गोराई से गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस ने आरोपी का जब्त किया मोबाइल फोन

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, आरोपी का मोबाइल फोन जब्त कर लिया गया है और डाटा के आधार पर कार्रवाई करने में जुटी है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments