Saturday, May 18, 2024
Google search engine
HomeMaharashtraMumbai: राकांपा विधायक आव्हाड के बयान में कुछ भी गैरकानूनी मिला तो...

Mumbai: राकांपा विधायक आव्हाड के बयान में कुछ भी गैरकानूनी मिला तो होगी कार्रवाईः फडणवीस

Mumbai

मुंबई:(Mumbai) महाराष्ट्र के उप मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने ‘द केरल स्टोरी’ पर राकांपा विधायक जीतेंद्र आव्हाड के बयान पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। फडणवीस ने सीधे तौर पर चेतावनी दी कि अगर आव्हाड के बयान में कुछ भी गैरकानूनी पाया गया तो उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। फडणवीस ने कहा कि कुछ लोग सड़े हुए दिमाग के हैं, अब समय आ गया है कि ऐसे लोगों को सजा दी जाए।

फडणवीस ने बुधवार को पत्रकारों को बताया कि उन्होंने ‘द केरल स्टोरी’ फिल्म देखी है। इस फिल्म में समाज में बच्चियों के साथ होने वाली घटनाओं को चित्रित किया गया है। इस तरह की कुप्रवृत्ति पर कानूनन रोक लगाना आवश्यक है, लेकिन इससे भी बढ़कर इस तरह की घटनाओं से सचेत रहने के लिए समाज में जागरुकता भी जरूरी है। ‘द केरल स्टोरी’ के जरिए समाज में जागरुकता का प्रयास किया जा रहा है।

दरअसल, राकांपा नेता जितेंद्र आव्हाड ने मंगलवार को कहा था कि फिल्म प्रोड्यूसर को फांसी दी जानी चाहिए। फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ पर टिप्पणी करते हुए आव्हाड ने कहा कि ‘द केरल स्टोरी’ फिल्म के नाम पर एक राज्य और उसकी महिलाओं को बदनाम किया गया है। आईएसआईएस में धर्म परिवर्तन करने वाली महिलाओं की आधिकारिक संख्या तीन है, जबकि इस फिल्म में इस संख्या को 32 हजार बताया गया है। उन्होंने कहा कि जिसने भी इस फिल्म को प्रोड्यूस किया है उसे सरेआम फांसी पर लटका देना चाहिए।

फडणवीस ने कहा, “अगर जितेंद्र आव्हाड ने ऐसा कुछ कहा है तो यह बहुत गलत है। इस तरह बात करना गैरकानूनी है। वे शोहरत हासिल करने और एक खास समाज को बढ़ावा देने के लिए इस तरह की बातें करते हैं, लेकिन इस वजह से अन्य समुदायों में, खासकर हिन्दू समुदाय में उनके प्रति बहुत गुस्सा है। आव्हाड को इस बात का एहसास नहीं है।”

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments