Friday, May 24, 2024
Google search engine
HomeCrimeMaharashtra: ठाणे में लाखों के सामान की तस्करी, ट्रक से बरामद हुआ...

Maharashtra: ठाणे में लाखों के सामान की तस्करी, ट्रक से बरामद हुआ 20 लाख रुपये का गुटखा

मुंबई: महाराष्ट्र के ठाणे शहर में लाखों का गुटखा तस्करी की घटना सामने आई है। एक अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने महाराष्ट्र के ठाणे शहर में 20 लाख रुपये की गुटखा तस्करी करने वाले ट्रक के ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने कलवा में परसिक सर्किल के पास शुक्रवार रात करीब 8.30 बजे ट्रक को देखा था।

ट्रक से बरामद हुआ 20 लाख रुपये का गुटखा
ठाणे पुलिस ने जब परसिक सर्किल के पास ट्रक की तलाशी शुरू की थी, तो उस दौरान पुलिस को पता चला कि गाड़ी से लाखों के गुटखे की तस्करी की जा रही है। ट्रक में 20 लाख रुपये के गुटखे के अलावा, दवाइयां और अन्य उत्पाद भी बरामद हुए हैं। कालवा पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया कि ट्रक के आगे के हिस्से में 10.73 लाख रुपये मूल्य के दवाओं, जीईएल और कुछ अन्य उत्पादों के बक्से रखे गए थे, जबकि गुटखा पिछले हिस्से में लोड किया गया था।

विभिन्न धाराओं के तहत ड्राइवर के खिलाफ केस दर्ज
ठाणे पुलिस अधिकारी ने बताया कि गुटखा तस्करी करने वाले आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने ट्रक के ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने उसके लिए भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 420 (धोखाधड़ी), 328 (जहर के माध्यम से चोट पहुंचाना), 188 (लोक सेवक द्वारा विधिवत रूप से लागू आदेश की अवहेलना), 272 (बिक्री के इरादे से भोजन या पेय का अपव्यय) के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

परिवहन कंपनी के मालिक और अन्य 4 भी रडार पर
ठाणे पुलिस अधिकारी ने ट्रक के ड्राइवर के अलावा अन्य छह व्यक्तियों के खिलाफ भी मामला दर्ज कर लिया है। अन्य आरोपियों में परिवहन कंपनी के मालिक और चार लोग शामिल हैं। उन्होंने बताया कि ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसके 15 लाख रुपये के वाहन को जब्त कर लिया गया है। हालांकि पुलिस ने यह भी कहा कि अभी मामले में आगे की जांच जारी है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments