Friday, May 24, 2024
Google search engine
HomeCrimeKanpur: नई सड़क हिंसा मामले में फरार पांच आरोपितों पर इनाम घोषित

Kanpur: नई सड़क हिंसा मामले में फरार पांच आरोपितों पर इनाम घोषित

Kanpur

कानपुर :(Kanpur) एसआईटी (SIT) ने नई सड़क हिंसा मामले में फरार होने वाले पांच आरोपितों के खिलाफ गुरुवार को इनाम घोषित किया। जबकि सात अन्य आरोपितों के खिलाफ कुर्की की कार्रवाई शुरू कर दी है। इसी मामले में चार के खिलाफ गैर जमानती वारंट के लिए न्यायालय में अपील की गई है।

यह जानकारी संयुक्त पुलिस कमिश्नर आनंद प्रकाश तिवारी ने दी। उन्होंने बताया कि नई सड़क हिंसा मामले में फरार चल रहे सबलू, बाबर, अखलाख, शायन समेत पांच लोगों के खिलाफ एसआईटी ने इनाम घोषित कर दिया है।

गौरतलब है कि 03 जून 2022 को नई सड़क पर हुए उपद्रव में बवालियों ने पुलिस पर पथराव-फायरिंग और बमबाजी की थी। पुलिस ने मुख्य साजिशकर्ता हयात जफर हाशमी, जावेद अहमद, बाबा बिरियानी के मालिक मुख्बितार बाबा, बिल्डर हाजी समेत कई लोगों को गिरफ्तार किया था, जबकि अब भी कई लोग फरार हैं।

संयुक्त पुलिस कमिश्नर ने बताया कि तमाम प्रयासों के बाद भी जो लोग अभी गिरफ्तार नहीं हो पाए हैं, उनके खिलाफ 82 और 83 की कार्यवाही की जा रही है। अगर इनकी गिरफ्तारी नहीं होती है तो कुर्की की कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने बताया कि सभी प्रक्रिया के लिए माननीय न्यायालय को अवगत कराया जाएगा।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments