Saturday, April 20, 2024
Google search engine
HomeCrimeसपा कार्यकर्ताओं की गुंड़ागर्दी, मानखुर्द में शिकायत लेकर पहुंचे लोगों से की...

सपा कार्यकर्ताओं की गुंड़ागर्दी, मानखुर्द में शिकायत लेकर पहुंचे लोगों से की मारपीट, फाड़े कपड़े

Mumbai : मुंबई (Mumbai) में समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के कार्यकर्ताओं पर मारपीट का आरोप लगा है. ये मामला छत्रपति शिवाजीनगर, मानखुर्द विधानसभा का बताया जा रहा है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में महिला कपड़े फाड़ने और मारपीट करने का आरोप लगा रही है.

वीडियो में महिला बता रही है, ‘हम लोग रफीक नगर के गली नं 2 और 3 में गटर भरने और कचड़ा जमा होने की शिकायत लेकर समाजवादी पार्टी के ऑफ़िस में गए थे. लेकिन वहां समाजवादी पार्टी के गुंड़ों ने हमारे साथ मारपीट की, हमारे कपड़े फाड़े.’ महिला ने आगे कहा कि हमारे साथ मारपीट की, लेकिन हम इन्हें छोड़ेंने नहीं. हम पुलिस से इसकी शिकायत करने जा रहे हैं. महिला ने नगर निगम के अधिकारी पर रिश्वत लेना का आरोप लगाया. वीडियो में देखा जा सकता है कि वहां मौजूद लोग घायल हैं और सपा कार्यकर्ताओं पर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं.

सोशल मीडिया पर भड़के यूजर्स

सोशल मीडिया पर भी लोग इस घटना के बाद विरोध जता रहे हैं. वीडियो देखकर एक यूजर ने लिखा, ‘ऐसे लोगों पर जल्द से जल्द कार्रवाई होनी चाहिए.’ एक और यूजर ने लिखा, ‘यूपी के बाद अब महाराष्ट्र में इनकी गुंडागर्दी शुरू हो गई है.’ एक और यूजर ने लिखा, ‘दोषियों को हम छोड़ेंगे नहीं. इनकी गुंडागर्दी ज्यादा दिन तक नहीं चलने देंगे.’ बता दें कि इस वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं और अपने अपने तरीके से लोग विरोध दर्ज करा रहे हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से शेयर किया जा रहा है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments