Wednesday, April 17, 2024
Google search engine
HomeCrimeतमिलनाडु के मदुरै में हिंदूवादी नेता की चाकुओं से घोंपकर हत्या, अब...

तमिलनाडु के मदुरै में हिंदूवादी नेता की चाकुओं से घोंपकर हत्या, अब तक हमलावर गिरफ्तार नहीं

केरल और कर्नाटक में तो कई हिंदूवादी नेताओं की हत्या की घटनाएं हो चुकी हैं। अब पड़ोसी राज्य तमिलनाडु में भी ऐसी ही वारदात हुई है। तमिलनाडु के मदुरै में एक हिंदूवादी नेता की चाकुओं से वार कर हत्या की गई है। हिंदू मक्कल कच्ची के नेता मणिकंदन की हत्या बुधवार रात की गई। वो दुकान बंद कर घर जा रहे थे। पुलिस के मुताबिक मणिकंदन की उम्र करीब 41 साल थी। घर जाते वक्त कुछ अज्ञात लोगों ने मणिकंदन को घेर लिया। उनपर लगातार चाकू से वार किए गए। जिससे खून निकलने लगा। मणिकंदन हमले के बाद वहीं गिर गए।

हमला करने के बाद बदमाश मौके से फरार होने में कामयाब हो गए। इस मामले में पुलिस का कहना है कि वो जांच कर रही है। सीसीटीवी के फुटेज से भी हमलावरों की पहचान की कोशिश की जा रही है। देर रात घटना होने की वजह से पुलिस परेशान है। ये हमला रंजिश में किया गया या वजह कुछ और थी, इसका पता पुलिस लगाने में जुटी है। मणिकंदन के परिवार के लोगों से भी पुलिस जानकारी ले रही है। ताकि इस मामले में जांच की दिशा आगे बढ़ सके। मदुरै में इस घटना से सनसनी फैली है।

बता दें कि इसी तरह दुकान बंद कर घर जाते वक्त महाराष्ट्र के अमरावती में भी हिंदू समुदाय के उमेश कोल्हे को चाकुओं से वार कर मार डाला गया था। इसके अलावा राजस्थान के उदयपुर में टेलर का काम करने वाले कन्हैयालाल की दुकान पर दो कट्टरपंथियों ने घुसकर धारदार हथियार से हमला किया था। उस हमले में कन्हैयालाल की जान चली गई थी। उमेश कोल्हे और कन्हैयालाल ने नूपुर शर्मा के पक्ष में सोशल मीडिया पोस्ट डाली थी। जिसके बाद सिर तन से जुदा गैंग ने दोनों की हत्या कर दी थी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments