Saturday, July 13, 2024
Google search engine
HomeCrimeकेक काटते हुए ‘कट गया’, वो मेहमान बनकर आया और 7 लाख...

केक काटते हुए ‘कट गया’, वो मेहमान बनकर आया और 7 लाख लेकर उड़ गया… आप तालियां बजाते रहे

चेहरे पर मुस्कान, हाथ में चाकू और सामने रखा था वेडिंग केक… पूरी भीड़ की नज़र सिर्फ केक पर सिवाए उसके, जो सात लाख रुपए से भरा बैग ले उड़ा. मामला पंजाब के लुधियानाका है. यहां पुलिस ने महाराष्ट्र के रहने वाले एक शख्स को गिरफ्तार किया है, जो 29 जनवरी शादी की रिसेप्शन पार्टी में मेहमान बनकर आया था और 7 लाख रुपये से भरा बैग लेकर फरार हो गया.

लुधियाना ग्रामीण पुलिस ने गिरफ्तार किए गए व्यक्ति की पहचान जलगांव, महाराष्ट्र के बॉबी सागर गंगड़े के रूप में की है. जबकि मध्य प्रदेश में रहने वाला उसका सहयोगी अर्जुन फरार है. पुलिस ने बताया है कि इस गिरोह के सदस्य शादियों के सीजन में लुधियाना आते हैं और बड़े-बड़े विवाह समारोह में मेहमानों के तौर पर घुसकर नकदी और अन्य कीमती सामान चुरा लेते हैं.

कुर्सी पर बैग रखकर केक कटाने गए थे साहब
लुधियाना के रहने वाले 68 साल के तिलक राज शाद ने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया कि चोरी तब हुई जब लुधियाना-फिरोजपुर रोड पर ग्रैंड ऑर्किड रिजॉर्ट में उनके बेटे अखिलेश की शादी की रिसेप्शन पार्टी चल रही थी. शाद ने बताया कि घटना उस वक्त घटी, जब दूल्हा-दुल्हन केक काटने की रस्म निभा रहे थे. उन्होंने कहा कि इस बीच मैं सात रुपए से भरा बैग कुर्सी पर रखकर स्टेज पर चला गया. वापस आकर देखा तो बैग गायब हो गया.

लुधियाना में किराए पर रहते थे लूटेरे
इसके बाद लोगों ने सभी जगह बैग ढूंढा लेकिन कहीं नहीं मिला. बाद में लोगों ने ड्रोन की फुटेज देखी तो पता चला कि एक शख्स बैग लेकर भागता हुआ नज़र आ रहा है. मामले की जांच कर रहे एएसआई प्रीतम सिंह ने बताया कि रिजॉर्ट के बाहर मौजूद एक व्यक्ति ने संदिग्धों की पहचान की और पुलिस को बताया कि वह लुधियाना के शेरपुर इलाके में किराए के मकान में रहते हैं.

पुलिस ने छापेमारी कर बॉबी को गिरफ्तार कर लिया. जबकि उसके सहयोगी अर्जुन को अभी तक गिरफ्तार नहीं किया जा सका है. मुल्लांपुर दाखा पुलिस स्टेशन में भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 454 और 380 के तहत एफआईआर दर्ज की गई है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments