Tuesday, February 7, 2023
Google search engine
HomeEntertainmentBollywood Darling: शादी, प्रेग्नेंसी और अब आई नन्ही परी, 'बॉलीवुड की डार्लिंग'...

Bollywood Darling: शादी, प्रेग्नेंसी और अब आई नन्ही परी, ‘बॉलीवुड की डार्लिंग’ के लिए स्पेशल है 2022

Bollywood Darling : लीवुड की डार्लिंग आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के लिए यादगार साल बन चुका है. इस साल आलिया की जिंदगी पूरी तरह से बदल गई है. इसी साल आलिया ने अपने ड्रीम बॉय रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) संग सात फेरे लेकर अपनी नई जिंदगी का आगाज किया. वे एक पत्नी बनीं, कपूर खानदान की बहू बनीं और अब आलिया मां बन चुकी हैं. आलिया के लिए लकी है 2022आलिया भट्ट ने 6 नवंबर 2022 को बेटी को जन्म दिया. नन्ही परी को जन्म देकर आलिया ने कपूर खानदान और भट्ट परिवार को नई खुशियां दी हैं. आलिया के लिए भी 2022 ढेर सारी खुशियां लेकर आया है. आलिया को हर वो खुशी मिली है. आलिया भट्ट ने 14 अप्रैल 2022 को अपने स्वीटहार्ट रणबीर कपूर संग शादी रचाई. आलिया ने रणबीर संग ड्रीमी इंटीमेट वेडिंग की. फिर शादी के कुछ ही समय बाद 27 जून 2022 को आलिया ने फैंस को अपनी प्रेग्नेंसी की गुड न्यूज देकर हैरान कर दिया.

आलिया की प्रेग्नेंसी की खबर से जहां कुछ लोग शॉक्ड हुए तो कई लोगों ने खुशियां भी मनाईं और अब 6 नवंबर 2022 को एक नन्ही परी को जन्म देकर आलिया ने अपनी फैमिली के साथ अपने तमाम फैंस को बेस्ट गिफ्ट दे दिया है.आलिया के घर बेबी के आने से एक्ट्रेस की फैमिली के साथ फैंस भी सुपर हैप्पी हैं. हर कोई आलिया की लिटिल प्रिंसेस की एक झलक पाने को बेताब है. अब आलिया और रणबीर की बेटी का दीदार कब और कैसे होगा, ये तो नहीं पता, लेकिन ये जरूर कहेंगे 29 साल की उम्र में आलिया ने पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ में एक बड़ा मुकाम हासिल किया है. मिसाल बनीं 29 साल की आलिया2022 तो वाकई में आलिया भट्ट के नाम रहा. वे इसी साल बॉलीवुड की डार्लिंग भी बनीं. पर्सनल लाइफ के अलावा प्रोफेशनल लाइफ में भी आलिया के लिए ये साल लकी रहा है. उन्होंने इस साल हिट फिल्मों की हैट्रिक मार दी. आलिया की तीन फिल्में गंगूबाई काठियावाड़ी, आरआरआर और ब्रह्मास्त्र बॉक्स ऑफिस पर बैक टू बैक सुपरहिट साबित हुईं.

ओटीटी पर रिलीज हुई डार्लिंग्स को भी काफी पसंद किया गया. 2022 में बॉक्स ऑफिस पर सिर्फ आलिया भट्ट का राज रहा. वे इकलौती ऐसी एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने इस साल बैक टू बैक हिट फिल्में दीं. आलिया नंबर वन एक्ट्रेस का खिताब अपने नाम कर चुकी हैं. वे प्रोफेशनल के साथ पर्सनल लाइफ में भी हिट हैं. 29 साल की आलिया कई लड़कियों के लिए मिसाल बन चुकी हैं. प्रोफेशनली एक्टिव होने के साथ पर्सनल लाइफ को कैसे बैलेंस किया जाता है, ये आलिया की जिंदगी से कई महिलाओं को सीखने को मिल रहा है. आलिया वाकई में परफेक्ट गर्ल हैं. वे हर चीज में नंबर वन हैं. आपकी क्या राय है? “,”description” : “आलिया के घर बेबी के आने से एक्ट्रेस की फैमिली के साथ फैंस भी सुपर हैप्पी हैं. हर कोई आलिया की लिटिल प्रिंसेस की एक झलक पाने को बेताब है. अब आलिया और रणबीर की बेटी का दीदार कब और कैसे होगा, ये तो नहीं पता, लेकिन ये जरूर कहेंगे 29 साल की उम्र में आलिया ने पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ में एक बड़ा मुकाम हासिल किया है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments