Friday, February 3, 2023
Google search engine
HomeEntertainmentBollywood: भोजपुरी एक्टर नीलकमल के गाने ने बढ़ाया पारा

Bollywood: भोजपुरी एक्टर नीलकमल के गाने ने बढ़ाया पारा

Bollywood: कड़ाके की सर्दी से लोगों का बुरा हाल है. रजाई से पैर भी बाहर निकालना मुश्किल हो रहा है, ऐसे में आपकी ठंड दूर भगाने के लिए भोजपुरी एक्टर और सिंगर नीलकमल सिंह का नया गाना आया है. नीलकमल सिंह का ये नया गाना आते ही धमाल मचा रहा है. कड़ाके की ठंड में उनका नया वीडियो सॉन्ग जाड़ा के रजाई (Jada Ke Rajai) में वायरल हो रहा है. इस गाने में नीलकमल एक्ट्रेस सृष्टि उत्तराखंडी के साथ जमकर रोमांस कर रहे हैं. दोनों की कैमिस्ट्री को काफी फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.

जाड़ा के रजाई ने भगाया जाड़ा
नीलकमल सिंह का ये नया वीडियो सॉन्ग जाड़ा के रजाई उनके ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर शेयर किया गया है. इस गाने में नीलकमल कड़ाके की ठंड का जिक्र करते दिख रहे हैं. गाने में नीलकमल एक्ट्रेस सृष्टि उत्तराखंडी के साथ रोमांस करते दिख रहे हैं. दोनों के बीच शानदार लव कैमिस्ट्री देखने को मिल रही है. इस गाने को सुनकर आप भी खुद को झूमने से नहीं रोक पाएंगे. इस वीडियो को अब तक 1 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं. सोशल मीडिया पर ये वीडियो धमाल मचा रहा है.

नीलकमल के इस गाने जाड़ा के रजाई को अनुपमा यादव ने गाया है. लोग उनकी आवाज और इस गाने पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं. इस गाने के लिरिक्स आशुतोष तिवारी ने लिखे हैं और म्यूजिक आर्या शर्मा ने दिया है.

हिट है नीलकमल और सृष्टि की जोड़ी
एक्ट्रेस सृष्टि और नीलकमल सिंह की जोड़ी भोजपुरी की हिट जोड़ियों में से एक है. दोनों के बीच इस नए वीडियो में कमाल कैमिस्ट्री दिख रही है. इससे पहले नीलकमल और सृष्टि कई म्यूजिक वीडियोज में साथ काम कर चुके हैं, जिसमें नईहरे के प्यार, कमर में दिसंबर, मरखाह लगतारु ए साली जैसे गाने शामिल हैं. इन गानों से नीलकमल और सृष्टि की जोड़ी ने जमकर धमाल मचाया था

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments