Friday, February 3, 2023
Google search engine
HomeEntertainmentमुंबई में 'पठान' की धूम, शाहरुख खान का पोस्टर लेकर सड़क पर...

मुंबई में ‘पठान’ की धूम, शाहरुख खान का पोस्टर लेकर सड़क पर उतरे लोग, थिएटर के बाहर बजे ढोल नगाड़े

Mumbai: मुंबई समेत देशभर में आज शाहरुख खान की मूवी पठान आज रिलीज हुई है. इसको लेकर फैंस में भारी उत्साह देखने को मिल रहा है. मुंबईकरों ने पहले दिन का टिकट एडवांस में बुक करा लिया था. वहीं, आज थियएटर्स के बाद फैंस की भारी भीड़ देखी जा रही है. लोग सुबह से सड़कों पर पोस्टर बैनर लेकर निकल चुके हैं. हर तरह ढोल नगाड़ों की गूंज सुनाई दे रही है.

सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें और वीडियो भी सामने आए हैं, जिसमें यहां के लोग शाहरुख खान की मूवी देखने के लिए बेताब हो रहे हैं. हर तरफ जश्न का माहौल देखा जा रहा है. लोग पोस्टर-बैनर लेकर सड़कों पर निकले हैं. वहीं, लोगों का कहना है कि चार साल के बाद यह मौका आया है जब वह शाहरुख खान की मूवी देख पाएंगे. इसके लिए उन्होंने पहले से ही तैयारी कर रखी थी. इतनी ही नहीं, लोगों ने पहले से शाहरुख खान के पोस्टर बैनर भी तैयार कर रखे थे. लोगों ने इस मौके पर केक भी काटा है और अपने सुपरस्टार को उनकी फिल्म की कामयाबी के लिए बधाई दी है.

मंगलवार तक बिके 4.19 लाख टिकट

शाहरुख खान की फिल्म‘पठान’ के मंगलवार तक 4.19 लाख टिकट बिके और पहले दिन के लिए सिनेमाघरों की 80 प्रतिशत सीटें भर चुकी थे. फिल्म जगत के आंतरिक सूत्रों ने यह जानकारी दी. आज 5,000 स्क्रीन पर रिलीज होने वाली यह फिल्म, कोविड महामारी और बॉक्स ऑफिस पर कई तरह के झटकों के बाद गंभीर नुकसान से जूझ रहे उद्योग के लिए 2023 की खुशी का संकेत दे रही है. मल्टीप्लेक्स, सिंगल स्क्रीन थिएटर और दक्षिण भारत में भी टिकटों की बिक्री में उछाल देखा जा रहा है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments