Friday, June 21, 2024
Google search engine
HomeIndiaMumbai: पहले की फेक शादी, फिर दूल्हे का आ गया दिल, दुल्हन...

Mumbai: पहले की फेक शादी, फिर दूल्हे का आ गया दिल, दुल्हन ने ऐसे बचाई अपनी जान

मुंबई: महाराष्ट्र की आर्थिक राजधानी मुंबई में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है.यहां एक 21 साल की लड़की महज 5 दिनों के लिए फेक शादी करने और पत्नी बनने की डील पर राजी हो गई. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, इस दौरान उसने कभी नहीं सोचा कि, वो इसमें फंस जाएगी. जिसके बाद इस ड्रामे को खत्म करने के लिए लड़की को पुलिस बुलानी पड़ी.दरअसल, टीवी सीरियल में काम करने वाली एक लड़की ने 5 हजार रुपए के लिए एमपी के युवक से पत्नी बनने का किरदार करने के लिए हामी भरी थी.

वहीं, 21 साल की लड़की को ये ऑफर उसकी दोस्त आयशा के पति करण की ओर से आया था. यहां बीते 12 मार्च को लड़की अपने करण के साथ एमपी के मंदसौर पहुंची, जहां लड़की के दोस्त के पति करण ने अपने परिचित मुकेश से मिलवाया. इसके बाद मुकेश ने लड़की को एक नजर में ही पसंद कर लिया.

क्या है मामला?
पुलिस को दी शिकायत में लड़की ने बताया कि उसके दोस्त के पति करण ने उससे कहा कि उसे मुकेश और उसके परिवार के सामने उसकी पत्नी के रूप में थोड़े दिन नाटक करना होगा. डील तय होने के बाद लड़की ने मुकेश और उसके परिवार की मौजूदगी में एक मंदिर में शादी कर ली. पुलिस के अनुसार, पीड़ित लड़की मुकेश के साथ उसकी पत्नी के तौर पर उसके घर चली गई. जब छठवें दिन लड़की ने मुकेश से कहा कि अब ये ड्रामा खत्म करना होगा. लेकिन, मुकेश ने उसे जाने से मना कर दिया, जिसे देखकर वो दंग रह गई.

पीड़िता ने घटना की जानकारी देकर पुलिस से मांगी मदद
इस दौरान आरोपी मुकेश ने लड़की से कहा कि ये सचमुच की शादी थी, ये कोई ड्रामा नहीं है. मुकेश ने लड़की को बताया कि उसने उसके दोस्त के पति करण को इस काम के लिए रुपए दिए हैं.ये सब सुनकर लड़की के पैरों तलें जमीन खिसक गई, अपने को वहां पर फंसा हुआ देखकर पीड़ित लड़की ने मुंबई से अपने एक दोस्त को घरवालों की नजर से बचकर फोन किया, जहां दोस्त ने इस घटना की जानकारी धारावी पुलिस को दी.

पीड़िता की शिकायत पर दोनों आरोपियों के खिलाफ FIR दर्ज
घटना की सूचना मिलते ही धारावी थाने के पुलिस अधिकारी ने बताया कि जब पुलिस टीम लड़की की तलाश में एमपी पहुंची तो आरोपी करण और मुकेश मौके से फरार हो गए, जिसके बाद पुलिस उसे मुंबई ले आई और पूछा कि क्या उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया गया है. इस पर लड़की ने रेप की बात को सिरे से खारिज कर दिया. फिलहाल, पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के आधार पर आरोपी करण और आयशा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. इसके साथ ही पुलिस दोनों की तलाश में जुट गई है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments