Thursday, April 18, 2024
Google search engine
HomeIndiaकांग्रेस ने बीजेपी पर लगाया पैसे बांटने का आरोप, दोनों पक्षों में...

कांग्रेस ने बीजेपी पर लगाया पैसे बांटने का आरोप, दोनों पक्षों में हाथापाई, वीडियो वायरल

महाराष्ट्र के पुणे के कसबा पेठ निर्वाचन क्षेत्र में कांग्रेस ने रविवार को हो रहे उपचुनाव के बीच बीजेपी नेता गणेश बिडकर पर मतदाताओं को रुपये बांटे का आरोप लगाया है. कांग्रेस कार्यकर्ताओं का कहना है कि सोमवार को पेठ स्थित एक भवन में जब गणेश बिडकर अन्य बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ पैसे बांट रहे थे तो कांग्रेस कार्यकर्ता वहां पहुंच गए और तभी दोनों पक्षों के कार्यकर्ताओं के बीच मारपीट हो गई. इस संबंध में जारी एक वीडियो में गणेश बिडकर एक कांग्रेस कार्यकर्ता के पीछे दौड़ते नजर आ रहे हैं. उसके बाद कांग्रेस कार्यकर्ता समर्थ थाने में शिकायत दर्ज कराने पहुंचे. यहां गणेश बिडकर और कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने एक दूसरे के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है.

क्या है पूरा मामला?

पुणे के कसबा पेठ निर्वाचन क्षेत्र में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाया कि सोमवार को पेठ की एक इमारत में बीजेपी के पूर्व नगरसेवक और नगर निगम में नेता गणेश बिडकर मतदाताओं को पैसे दे रहे हैं. उस स्थान पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं और बीजेपी कार्यकर्ताओं के बीच हाथापाई भी हुई. आरोप है कि गणेश बिडकर ने मोबाइल फोन से वीडियो बना रहे कांग्रेस कार्यकर्ता को रोकने की कोशिश की.

गणेश बिडकर ने क्या कहा?

गणेश बिडकर ने कहा कि बीजेपी के मुस्लिम समुदाय के कार्यकर्ता मुस्लिम समुदाय के मतदाताओं को मतदान प्रक्रिया समझा रहे थे और उन्हें मतदान करने के लिए आवश्यक जानकारी दे रहे थे. उस समय, गणेश बिडकर ने आरोप लगाया था कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उन्हें यह कहते हुए पीटा कि वह बीजेपी उम्मीदवार को वोट क्यों दे रहे हैं. इस घटना के बाद दोनों पक्षों की ओर से समर्थ थाने में मारपीट की तहरीर दी गयी है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments