Friday, June 21, 2024
Google search engine
HomeIndiaBJP ने दिया उद्धव ठाकरे को अल्टीमेटम, कहा- देवेंद्र पर दोबारा किया...

BJP ने दिया उद्धव ठाकरे को अल्टीमेटम, कहा- देवेंद्र पर दोबारा किया निजी हमला तो घर से निकलना कर देंगे मुश्किल

महाराष्ट्र में एक बार फिर बीजेपी और पूर्व सीएम उद्धव ठाकरे में तनातनी शुरू हो गई है। बीजेपी ने पूर्व सीएम उद्धव ठाकरे को चेतावनी जारी करते हुए कहा कि अगर वो डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस पर निजी हमले करेंगे तो उनका घर से निकलना मुश्किल हो जाएगा।

मंगलवार को एक महिला कार्यकर्ता पर कथित हमला किए जाने के बाद पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस को बेकार गृहमंत्री बताया, साथ ही उनसे इस्तीफे की मांग कर ली।

पूर्व सीएम उद्धव ठाकरे ने कहा कि महाराष्ट्र को एक बेकार गृहमंत्री मिला है। एक असहाय और चाटूकार व्यक्ति यहां का गृहमंत्री है। जब उनकी अपनी ही पार्टी के लोगों पर मिंधे गुट द्वारा हमला किया। तब वो कोई एक्शन लेने को तैयार नहीं हैं।

इस बयान के बाद महाराष्ट्र बीजेपी के प्रमुख चंद्रशेखर बावनकुले ने स्पष्ट कर दिया कि ठाकरे को देवेंद्र फडनवीस पर निजी हमलों से बचना चाहिए। पहली बार हमारे नेता देवेंद्र फडणवीस पर निजी हमला करने पर उद्धव ठाकरे को माफ कर दिया गया। लेकिन उन्होंने दोबारा भी वही, गलतियां की। तो हम उनका घर से बाहर निकलना मुश्किल कर देंगे।

इसके साथ ही बीजेपी नेता और महाराष्ट्र के मंत्री चंद्रकांत पाटिल ने कहा कि शिवसेना (यूबीटी) के मुखिया उद्धव ठाकरे को बयान बाजी में सावधानी बरतनी चाहिए। उद्धव ठाकर सत्ता गंवाने के बाद हताश हुए है। लेकिन, उन्हें शब्दों का प्रयोग सोच समझ कर करना चाहिए , नहीं तो महाराष्ट्र की जनता उन्हें सबक सिखाएगी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments