Friday, May 24, 2024
Google search engine
HomeLifestyleउद्धव ठाकरे को बड़ा झटका, 400 नेता-कार्यकर्ता शिंदे की शिवसेना में शामिल

उद्धव ठाकरे को बड़ा झटका, 400 नेता-कार्यकर्ता शिंदे की शिवसेना में शामिल

जलगांव। लोकसभा चुनाव 2024 से पहले महाराष्ट्र के पूर्व सीएम उद्धव ठाकरे को बड़ा झटका लगा है। आम चुनाव से कुछ दिन पहले जलगांव के 400 नेता और कार्यकर्ता एकनाथ शिंदे के नेतृत्व वाली शिवसेना में शामिल हो गए।
जलगांव में शिवसेना (यूबीटी) के पदाधिकारियों समेत 400 कार्यकर्ता एकनाथ शिंदे की शिवसेना में शामिल हो गए हैं। सभी ने बीती रात मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे की मौजूदगी में शिवसेना का दामन थामा। इस दौरान मंत्री गुलाबराव पाटील, बुलढाणा के विधायक प्रतापराव जाधव, एरंडोल के विधायक चिमनराव पाटिला उपस्थित थे। बताया जा रहा है कि जलगांव जिले के अमलनेर और चोपड़ा क्षेत्र के उद्धव ठाकरे गुट और शरद पवार की एनसीपी के लगभग 400 कार्यकर्ता और प्रमुख पदाधिकारी देर रात मुख्यमंत्री शिंदे की उपस्थिति में शिवसेना में शामिल हुए। ये सभी नेता व कार्यकर्ता करीब 60 से 70 गाड़ियों में सवार होकर बुलढाणा के बुलढाणा रेजीडेंसी क्लब पहुंचे थे।
किन-किन नेताओं ने बदला पाला?
जलगांव जिले के एरंडोल विधानसभा क्षेत्र के राष्ट्रवादी शरद पवार गुट और उद्धव ठाकरे गुट के पदाधिकारी शिवसेना में शामिल हुए है। इसमें शरद पवार गुट के पूर्व तालुका अध्यक्ष मनोज पाटिल, पूर्व शहर अध्यक्ष बबलू चौधरी, अमोल तंबोली, भानुदास वारके, आरिफ मिस्त्री, उद्धव गुट के बाला कलवंत, दिलीप चौधरी, अनिल भोई, विलास भोई, नरेश सोनावणे आदि नेता शामिल है। इस दौरान जल आपूर्ति मंत्री गुलाबराव पाटिल, बुलढाणा लोकसभा क्षेत्र के महायुति के उम्मीदवार प्रतापराव जाधव, विधायक संजय गायकवाड, विधायक चिमनराव पाटिल, जिला प्रमुख वासुदेव पाटिल और शिवसेना के पदाधिकारी और कार्यकर्ता बड़ी संख्या में उपस्थित थे। चुनाव से ठीक पहले जलगांव जिले से इतनी बड़ी संख्या में नेताओं और कार्यकर्ताओं का साथ छोड़कर जाना उद्धव ठाकरे खेमे के लिए बड़ा झटका माना जा रहा है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments