Sunday, June 23, 2024
Google search engine
HomeCrimeरामनवमी पर हुई पत्थरबाजी को लेकर बागेश्वर बाबा का आया बयान, हिंदुओं...

रामनवमी पर हुई पत्थरबाजी को लेकर बागेश्वर बाबा का आया बयान, हिंदुओं से की ये अपील

बीते दिनों देश के अलग-अलग हिस्सों में रामनवमी के दिन हुई पत्थरबाजी पर बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का एक बयान सामने आया है। मध्य प्रदेश के दमोह में निर्माणाधीन जागेश्वर नाथ बस टर्मिनस के भूमि पूजन के दौरान बाबा बागेश्वर ने कहा, “परसों रामनवमी थी, खूब अच्छी मनी सब जगह, लेकिन हम जो तुम लोगों को जगाने का काम कर रहे हैं, लोग हमसे कहते हैं कि तुम बड़े कट्टरवादी हो, ऐसे हो… वैसे हो… हम कट्टरवादी नहीं हैं, फिर से रामनवमी पर पत्थर फेंके गए हैं। महाराष्ट्र में, गुजरात में, हावड़ा में पत्थर फेंके गए। हम यही प्रार्थना करेंगे कि हिंदुओं को अब जगना पड़ेगा, एक होना पड़ेगा ताकि राम की यात्रा पर कोई पत्थर ना फेंके।”

बाबा बागेश्वर बोले- सब हिंदू एक हो जाओ

मध्यप्रदेश के दमोह से लगे साबर जबलपुर हाईवे बाईपास पर साढे़ 12 एकड़ जमीन पर बनने जा रहे इस बस स्टैंड के भूमि पूजन के दौरान बाबा बागेश्वर जनता को संबोधित कर रहे थे। बाबा ने आगे कहा, “सब हिंदू एक हो जाओ, राम की यात्रा पर पत्थर फेंकने वालों के मुंह पर ताला लगा दो, जब तक हिंदू एक नहीं होंगे तब तक यह पत्थर फिंकना बंद नहीं होंगे, बाकी हनुमान जी की इच्छा है।”

“हिंदू राष्ट्र बनाने के लिए माला-भाला जरूरी”
हाल ही में बागेश्वर बाबा ने कहा था कि हिंदू राष्ट्र बनाने के लिए माला-भाला जरूरी। जबलपुर में एक कार्यक्रम के दौरान भी धीरेंद्र शास्त्री ने कहा था कि देश तभी हिंदू राष्ट्र बनेगा जब लोग अपने हाथ में माला और भाला दोनों चीजें रखेंगे। इसके बिना भारत हिंदू राष्ट्र नहीं बनेगा। बागेश्वर सरकार ने कहा कि इसलिए लोगों को हर हालात के लिए तैयार रहना चाहिए। देश में अगर माला से हिंदू राष्ट्र नहीं बनता है तो भाले से खुद की सुरक्षा करने के लिए तैयार रहें। गौरतलब है कि बाबा लंबे समय से हिंदू राष्ट्र बनाने की मांग कर रहे हैं। अपने मंच से भी उन्होंने पहले कहा था कि दो बच्चे वाले हिंदू परिवारों में से एक बच्चे को और 4 बच्चे वाले हिंदू परिवारों में दो को रामनवमी के जुलूस में भेजें।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments