Saturday, December 13, 2025
Google search engine
HomeBusinessएजेस फ़ेडरल लाइफ़ इंश्योरेंस ने लॉन्च की नई ब्रांड पहचान

एजेस फ़ेडरल लाइफ़ इंश्योरेंस ने लॉन्च की नई ब्रांड पहचान

ग्रोथ और भरोसे का नया अध्याय है एजेस फ़ेडरल लाइफ़ इंश्योरेंस: सचिन तेंदुलकर

मुंबई। एजेस फ़ेडरल लाइफ़ इंश्योरेंस ने अपने ब्रांड ट्रांसफॉर्मेशन की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम उठाते हुए अपनी नई ब्रांड पहचान को आधिकारिक रूप से लॉन्च किया है। यह नई पहचान एजेस ग्रुप की 200 वर्षों की वैश्विक विरासत और फ़ेडरल बैंक के सौ वर्षों के विश्वास से प्रेरित बताई जा रही है। कंपनी का कहना है कि इस बदलाव का उद्देश्य बीमा को अधिक सरल बनाना, ग्राहकों के साथ भावनात्मक जुड़ाव मजबूत करना और देशभर में वित्तीय सुरक्षा को अधिक सुलभ बनाना है। नई ब्रांड पहचान का लॉन्च कंपनी के मैनेजिंग डायरेक्टर एवं सीईओ जूड गोम्स ने ब्रांड एंबेसडर और क्रिकेट आइकन सचिन तेंदुलकर की मौजूदगी में किया। नए लोगो में जुड़े हुए दो आर्क दिखाए गए हैं, जो सुरक्षा, स्थिरता और जीवन के हर पड़ाव पर ग्राहकों के साथ खड़े रहने की भावना का प्रतीक हैं। इस अवसर पर जूड गोम्स ने कहा कि नई पहचान कंपनी के उस विश्वास को दर्शाती है, जिसमें संभावनाओं को वास्तविकता में बदलने का संकल्प निहित है। उन्होंने कहा कि ‘अल्बा’ में उम्मीद और देखभाल की भावना समाहित है, जबकि टैगलाइन ‘हर वादा मुमकिन’ कंपनी की इस प्रतिबद्धता को दर्शाती है कि वह अपने ग्राहकों से किए गए हर वादे को पूरा करेगी। भारत में बढ़ती वित्तीय जागरूकता के बीच एजेस फ़ेडरल लाइफ़ इंश्योरेंस अपने वितरण नेटवर्क और साझेदारियों का तेजी से विस्तार कर रही है। कंपनी ने बताया कि मार्च 2025 तक 270 प्रतिशत के सॉल्वेंसी रेश्यो के साथ वह निजी जीवन बीमा कंपनियों में चौथे स्थान पर बनी हुई है, जो उसकी मजबूत वित्तीय स्थिति और दीर्घकालिक स्थिरता को दर्शाता है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments